100 मीटर रेस में मीनाक्षी, 400 मीटर में अनिसका व 300 मीटर में रितू प्रथम

Yamunanagar News - महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से मंगलवार को शहर के मुकंदलाल स्कूल के ग्राउंड में महिलाओं की एक दिवसीय ब्लॉक...

Dec 04, 2019, 08:27 AM IST
Radaur News - haryana news meenakshi in 100 meters race anisaka in 400 meters and ritu first in 300 meters
महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से मंगलवार को शहर के मुकंदलाल स्कूल के ग्राउंड में महिलाओं की एक दिवसीय ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इसका शुभारंभ सीडीपीओ रेणु शर्मा ने किया। प्रतियोगिता में ब्लॉक से काफी संख्या में महिलाओं ने मटका रेस, आलू रेस, साइकिल रेस, 400 मीटर दौड़, 100 मीटर दौड़, 300 मीटर रेस में भाग लिया।

सुपरवाइजर ललतेश कांबोज बरहेड़ी ने बताया कि 100 मीटर दौड़ में मीनाक्षी पूर्णगढ़ ने पहला, सुनीता अलीपुरा ने दूसरा व सीमा सिलीखुर्द ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड़ में अनिसका जठलाना ने पहला, साक्षी अलाहर ने दूसरा व काजल झगुड़ी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 300 मीटर दौड़ में रितू रादौरी ने पहला, प्रीति बैंडी ने दूसरा व मुस्कान सिलीकलां ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। पांच किमी साइकिल रेस में नीलम बैंडी ने पहला, रेणु बैंडी ने दूसरा व काजल बरसान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। मटका रेस में सुषमा अमलोहा ने पहला, सीमा बुबका ने दूसरा व मीनाक्षी रादौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। आलू रेस में राधा रानी बुबका ने पहला, सीमा पूर्णगढ़ ने दूसरा व रीना रापड़ी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सीडीपीओ रेणु शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त करने वाली महिला को 2100 रुपए, दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली महिला को 1100 व तीसरे स्थान के 750 रुपए की राशि इनाम में दी जाएगी। विजेता महिलाओं की जीत की राशि उनके खाते में विभाग द्वारा डलवाई जाएगी।

रादौर | रादौर में आयोजित दौड़ में भाग लेती महिलाएं।

X
Radaur News - haryana news meenakshi in 100 meters race anisaka in 400 meters and ritu first in 300 meters
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना