• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • Loharu News haryana news memorandum submitted to the sdm office accusing the home minister of violating the code of conduct

गृहमंत्री पर आचार सहिंता के उल्लंघन का आरोप लगा एसडीएम ऑफिस में दिया ज्ञापन

Bhiwani News - भाकियू प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को उपमंडल अधिकारी व लोहारू विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में एक...

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
भाकियू प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को उपमंडल अधिकारी व लोहारू विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी कार्यालय में एक ज्ञापन देकर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

एसडीएम कार्यालय में सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि नौ अक्टूबर को गृहमंत्री ने बहल अनाज मंडी में जो जनसभा की थी वह गलत थी। चुनाव आयोग ने बहल में जनसभा के लिए रामलीला मैदान अधिकृत किया हुआ है। इसके अतिरिक्त जनसभा के लिए किसानों की फसल की बिक्री को रोका गया। यह सब आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन है।

इसके लिए इस मामले में शामिल संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए वहीं भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चुनाव रद्द किया जाए। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद ने किया व प्रतिनिधिमंडल में सोमबीर सिरावग, महावीर सहारण, रविंद्र कस्वां व राजमल भूंगला आदि शामिल थे। उधर, लोहारू के आरओ मनोज खत्री ने बताया कि अनाज मंडी स्थल रैली के लिए अधिकृत किया गया था।

लाेहारू. बहल में हुई रैली को लेकर एसडीएम कार्यलय में ज्ञापन सौंपता भाकियू प्रतिनिधिमंडल।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना