हुडा की अाेर से उखाड़ी रोड को ठीक कराने की मांग, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Yamunanagar News - सेक्टर-18 के पास हुडा की ओर से उखाड़ी गई गली को लेकर मामला लघु सचिवालय पहुंच गया है। कुछ लोगों ने इसे लेकर तहसीलदार...

Feb 15, 2020, 08:55 AM IST
Yamunanagar News - haryana news memorandum submitted to the tehsildar seeking to fix hooda39s overgrown road

सेक्टर-18 के पास हुडा की ओर से उखाड़ी गई गली को लेकर मामला लघु सचिवालय पहुंच गया है। कुछ लोगों ने इसे लेकर तहसीलदार को ज्ञापन दिया है।

ज्ञापन देने वालों में एरिया की पार्षद भी शामिल हैं। तहसीलदार को दिए ज्ञापन में लोगों ने बताया कि जिस रास्ते को हुडा ने उखाड़ा है, वह सरकारी रास्ता है। रास्ता बंद होने से कॉलोनियों के लोगों को दिक्कत आ रही है। यह रास्ता कई कॉलोनियों को जाने वाला मुख्य रास्ता है। वहां कार्रवाई के लिए पहुंचे अधिकारियों को इस बारे में बताया भी गया था, लेकिन वे नहीं माने। उन्होंने तहसीलदार से रास्ता खुलवाने की मांग की है।

वहां पर कुछ लोग कॉलोनी काट रहे, इसलिए हुडा ने यह कदम उठाया ः वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जहां पर हुडा ने रोड को उखाड़ा है, वहां कुछ लोग राजनीतिक संरक्षण में अवैध तरीके से कॉलोनी काट रहे हैं। हुडा से लगता एरिया व सेक्टर की चौड़ी सड़कें दिखाकर महंगे रेट पर इस अवैध कॉलोनी में प्लाॅट बेचे जा रहे हैं। यह बात अधिकारियों तक पहुंची तो हुडा में आने वाले रास्ते को उखाड़ने का फैसला लिया गया। वीरवार को यह कार्रवाई हुई है। बताया जा रहा है कि विरोध करने वालों में सबसे आगे वे लोग हैं जो इस एरिया में अवैध कॉलोनी काट रहे हैं।

कार्रवाई ने बढ़ाई दर्जनों कॉलोनियों की दिक्कत : वार्ड पार्षद सविता कांबोज ने कहा कि हुडा की ओर से रास्ता बंद करने की कार्रवाई से साथ लगती दर्जनों कॉलोनियों की दिक्कत बढ़ेगी, क्योंकि कॉलोनियों के लोग इसी रास्ते से आते-जाते थे। अब उन्हें लंबा चक्कर काटना पड़ेगा। प्रशासन को जनहित को ध्यान में रख यह रास्ता खोलना चाहिए।

_photocaption_यमुनानगर | हुडा कर्मचारियाें द्वारा रास्ता उखाड़ने के िखलाफ तहसीलदार को ज्ञापन देने पहुंचे लोग।*photocaption*

X
Yamunanagar News - haryana news memorandum submitted to the tehsildar seeking to fix hooda39s overgrown road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना