मंत्री ने किशनपुर में नवनिर्मित एससी चौपाल और गली का किया उद्घाटन

Rewari News - प्रदेश के सहकारिता, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने शुक्रवार को बावल विधानसभा...

Feb 15, 2020, 08:35 AM IST
Rewari News - haryana news minister inaugurates newly constructed sc chaupal and gali in kishanpur

प्रदेश के सहकारिता, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने शुक्रवार को बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव किशनपुर में धन्यवादी दौरे के दौरान जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर श्रद्घांजलि अर्पित की।

सहकारिता मंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि शहीद राष्ट्र की धरोहर है, और शहीदों का सम्मान हमारे लिए सर्वोपरि है। डॉ. बनवारी ने कहा कि मोदी और मनोहर सरकार शहीदों के सपनों को साकार कर रही है। डॉ. बनवारी ने गांव किशनपुर में विकास कार्यों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। मंत्री ने गांव किशनपुर में नवनिर्मित एससी चैपाल व इंटर लॉकिंग टाईल से निर्मित गली का भी उद्घाटन किया। सहकारिता मंत्री ने दौरे के दौरान ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं।

उन्होंने कहा कि ग्रामीणों के सार्थक सुझावों को लेकर आधुनिक पद्घति से गांवों का विकास कराया जाएगा। इस मौके पर चेयरमैन अमर सिंह महलावत, मंडल अध्यक्ष ईश्वर चनीजा, बीजेपी महामंत्री अमरजीत तिहाड़ा, हीरा लाल पनवाड़ सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

रेवाड़ी के किशनपुर में गली का उद्घाटन करने पहुंचे डॉ. बनवारी लाल।

X
Rewari News - haryana news minister inaugurates newly constructed sc chaupal and gali in kishanpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना