76 लाख से हुए विकास कार्यों का विधायक ने किया उद‌्घाटन

Karnal News - विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा गत दिवस करनाल से 1 करोड़ 86 लाख रुपए की लागत से गांव मूनक में बने...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:25 AM IST
Asandh News - haryana news mla inaugurated the development work done from 76 lakhs
विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा गत दिवस करनाल से 1 करोड़ 86 लाख रुपए की लागत से गांव मूनक में बने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के भवन का उद‌्घाटन कर क्षेत्र के लोगों को एक बड़ी सौगात दी है। विधायक ने कहा कि बीडीपीओ कार्यालय के बनने से मूनक खंड के अंतर्गत आने वाले सभी गांवों के लोगों को पंचायत संबंधी कार्याें में और अधिक सुविधा मिलेगी। विधायक शुक्रवार को 63 लाख रुपए की लागत से बनने वाली मूनक रोड से पबाना हसनपुर तक सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने के ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक ने गांव बांसा में पहुंचकर 13 लाख रुपए की लागत से बनी वाल्मीकि समाज की चौपाल का उद्घाटन किया। गांव कें सरकारी स्कूल को अपग्रेड किया गया, स्टेडियम का निर्माण, कतलेहड़ी से बांसा तक की सडक को चौड़ा करने तथा बांसा से ऐंचला तक की सड़क का निर्माण करवाया जा चुका है। इस मौके पर मार्केट कमेटी चेयरमैन गुलाब सिंह, सरपंच एसोसिएशन प्रधान कृष्ण, मंडलाध्यक्ष महीपाल राणा, सरपंच हरजिंद्र सिंह, भम्बरेहड़ी के सरपंच कृष्ण, कुडलन के सरपंच ओमप्रकाश, श्याम लाल वाल्मिकी, महेंद्र , राहुल, पवन, भीम सिंह मौजूद रहे।

एक करोड़ 6 लाख से बिछाई जाएंगी सीवरेज लाइन

निसिंग|नपा चेयरमैन सलिंद्र चौहान सहित अन्य नगर पार्षदों ने काॅलोनियों में सीवरेज लाइन के निर्माण कार्य का नारियल तोड़ शुभारंभ किया गया। नपा चेयरमैन ने बताया कि शहर की कुछ काॅलोनियों में सीवरेज लाइन न होने के कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसको देखते हुए कालोनियों में सीवरेज लाइनों का विस्तार करवाया जाएगा। जिस पर करीब एक करोड़ 6 लाख रुपए की लागत आएगी अाैर इसमें करीब एक वर्ष का समय लगेगा। कार्यक्रम में जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से एसडीओ प्रमोद कुमार और जेई रणधीर सिंह पहुंचे। इस मौके पर विनोद सिंगला, पंजाब सिंह, विक्की प्रजापत, अमरजीत सिंह लाडी, लक्की ओढ़, शिवकुमार, बंसी लाल व प्रवीन मौजूद रहे।

X
Asandh News - haryana news mla inaugurated the development work done from 76 lakhs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना