विधायक ने विकास परियोजनाओं, घग्गर नदी से गंदे पानी की निकासी के मुद्दे पर की सीएम से मुलाकात

Fatehabad News - विधायक लक्ष्मण नापा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से हरियाणा भवन नई दिल्ली में मुलाकात की। विधायक ने घग्गर...

Jan 16, 2020, 08:31 AM IST
Ratia News - haryana news mla meets cm on development projects drainage of dirty water from ghaggar river
विधायक लक्ष्मण नापा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से हरियाणा भवन नई दिल्ली में मुलाकात की। विधायक ने घग्गर नदी से गंदे पानी निकासी के उचित प्रबंध आदि बारे मुख्यमंत्री से विचार विमर्श किया। उन्होंने रतिया क्षेत्र को स्वच्छ व सुंदर बनाने, नागपुर में महिला महाविद्यालय की स्थापना, क्षेत्र को नशामुक्त बनाने आदि को लेकर अपने विचार मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सांझा किए।

विधायक नापा ने घग्गर नदी, रंगोई नाला इत्यादि की सुरक्षा, किसी भी नदी या नहर में कट आदि न हो, यदि हो जाता है तो उसे तुरंत बंद करवाने, सीवरेज व्यवस्था को दुरूस्त व सुदृढ़ करने और बारिश का पानी एकत्र न हो, इसके लिए उचित प्रबंध बारे भी विचार विमर्श किया।

उन्होंने बरसात व बाढ़ का पानी व्यर्थ न जाए और इसका सदुपयोग हो सके, इसके लिए जल भंडारण के साथ-साथ बाढ़ आने व अत्यधिक बरसात होने से खेतों में जलभराव हो जाता है, जिससे किसानों की फसल को नुकसान हो जाता है। इससे बचाव के लिए भी पुख्ता प्रबंध किए जाए ताकि किसानों की फसल को कोई हानि न हो।

X
Ratia News - haryana news mla meets cm on development projects drainage of dirty water from ghaggar river
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना