मांगों को लेकर नप कर्मचारियों ने शुरू की भूख हड़ताल, नारेबाजी कर जताया रोष

Bhiwani News - भाजपा सरकार एक तरफ तो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं व महिलाओं के सम्मान की बातें करती हैं वही दूसरी तरफ नगरपालिका...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:32 AM IST
Bhiwani News - haryana news nap employees started hunger strike shouting slogans
भाजपा सरकार एक तरफ तो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं व महिलाओं के सम्मान की बातें करती हैं वही दूसरी तरफ नगरपालिका कर्मचारी संघ महिलाओं की मांगों की लगातार अनदेखी की जा रही है। सफाई महिला कर्मचारियों ने कहा कि सरकार द्वारा उनकी मांगे मानने के बावजूद भी लागू नहीं कर रही है।

इससे सरकार का महिलाओं के प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैया साफ दिखाई देता है। नगर परिषद सफाई कर्मचारी संघ नेता पुरूषोत्तम दानव, प्रधान विजय कुमार, सचिव शीतल बागड़ी, कोषाध्यक्ष सुनील बिडलान ने कहा कि सरकार उनके आंदोलन को दबाने का भी प्रयास कर रही है, जिसको कर्मचारी किसी भी सूरत में ऐसा नहीं होने देगा। उन्होंने ग्रामीण सफाई कर्मचारियों की मांगों का भी समर्थन किया।

उन्होंने नप कर्मचारियों का बकाया भुगतान किए जाने, कच्चे कर्मचारियों को एरियर दिए जाने, सभी पक्के कर्मचारियों का वेतन ट्रेजरी में दिये जाने, शिशु भत्ता दिए जाने, पक्के कर्मचारियों का पीएफ खातों में डलवाने, पक्के कर्मचारियों को 100-100 गज के प्लाट आवंटित करने, कच्चे कर्मचारियों के जूते, गर्मियों की वर्दी दिए जाने समेत सभी मांगों को पूरा करने की मांग की।

इस अवसर पर प्रधान विजय कुमार, महासचिव शीतल बागड़ी, कोषाध्यक्ष सुनील बिडलान समेत अनेक कर्मचारी नेता व सफाई कर्मचारी उपस्थित थे।

भिवानी। नगर पालिका कर्मचारी संघ के आह्वान पर नप कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे नप कर्मचारी।

X
Bhiwani News - haryana news nap employees started hunger strike shouting slogans
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना