समझौते को लागू नहीं करने के विरोध में सड़क पर उतरे नपा कर्मचारी

Karnal News - करनाल | सरकार द्वारा नगरपालिका कर्मचारी संघ के साथ किए गए समझौते को लागू न करने के विरोध में सफाई कर्मचारी हाथों...

Dec 04, 2019, 08:06 AM IST
करनाल | सरकार द्वारा नगरपालिका कर्मचारी संघ के साथ किए गए समझौते को लागू न करने के विरोध में सफाई कर्मचारी हाथों में झाड़ू उठाकर सड़काें पर उतर आए। कर्मचारियों ने नगर निगम से कमेटी चौक तक प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी कर्मचारियों की अगुवाई इकाई प्रधान वीरभान बिडलान ने की व संचालन जिला सचिव इंद्रजीत चनालिया ने किया। वीरभान व इंद्रजीत ने कहा कि हरियाणा सरकार के पत्र के अनुसार 24 मई 2018 के समझौते के तहत ठेके पर लगे सभी सफाई कर्मचारियों को पेरोल पर रखने पर सहमति बनी थी। सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। कर्मचारियों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। प्रदेश सचिव शारदा देवी ने कहा कि नगर निगम के डीएमसी धीरज कुमार ने कर्मचारियों का सम्मान करने के बजाए हमेशा उनका अपमान करने का काम किया है। स्वच्छता अभियान की सफलता में सबसे ज्यादा योगदान सफाई कर्मचारियों का होता है, मगर डीएमसी सम्मान समारोह में कर्मचारियों की अनदेखी करते हैं। उन्होंने कहा कि ठेकेदारों द्वारा कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है। वेतन समय पर नहीं मिलता। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चनालिया, प्रदेश संगठनकर्ता अशोक परोचा, राम सिंह डिलोड, राजकुमार डिलोड, रोशन लाल, विजय शर्मा, सर्व कर्मचारी संघ के सहसचिव सुशील गुर्जर, मलकीत सिंह, सुनीता देवी, उर्मिला देवी, नरेश व महेंद्र ने कर्मचारियों को संबोधित किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना