पूंडरी के बस अड्डे पर न पानी निकासी की व्यवस्था और न ही अन्य सुविधाएं

Kaithal News - पूंडरी में बारिश के तीन दिनों बाद भी बस स्टैंड समेत कई जगह बारिश का पानी भरा हुआ है। जिससे लोगों को परेशानी हो ही...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Pundri News - haryana news neither drainage nor other facilities at pundri bus stand
पूंडरी में बारिश के तीन दिनों बाद भी बस स्टैंड समेत कई जगह बारिश का पानी भरा हुआ है। जिससे लोगों को परेशानी हो ही रही है। इस ओर न तो प्रशासनिक अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है वर्ष 2015 में कैथल-करनाल मुख्य सड़क गुरु ब्रह्मानंद चौक से अरमान होटल तक फोरलेन बनाई गई थी।

जिसके दोनों तरफ नाले बनाए गए थे। अब बारिश होने पर नाले कई जगह से अवरुद्ध होने व आगे पानी निकासी ना होने से ओवरफ्लो है और पानी सड़क के साथ-साथ भर जाता है।

आलम ये है कि ना तो कोई नाला साफ करने की और न कोई सड़क पर खड़े पानी को निकालने की जहमत उठा रहा है। इसी प्रकार बस स्टेंड के मुख्य गेट पर ही पानी खड़ा हुआ है। जिसकी निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। बस स्टेंड में बनाए गए सीवरेज ब्लाॅक हुए पड़े है। सीवरेज का पानी भी बस स्टेंड परिसर में एकत्रित हो रहा है। जिससे करोड़ों रुपए खर्च करके बनाया गया प्लेट फार्म भी टूट रहा है। बस स्टेंड का तो हाल ये है कि इसमें शौचालय बने है गंदगी से अटे पड़े है। वाटर कूलर है पानी नहीं है। किसान भवन के सामने वाली सड़क पर भी पानी खड़ा रहता है।

पूंडरी | बस स्टेंड में खड़ा बारिश का पानी।

X
Pundri News - haryana news neither drainage nor other facilities at pundri bus stand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना