नितिन वर्मा को मिला बेस्ट ऑपरेटर ऑफ द मंथ का अवाॅर्ड, एसडीएम ने किया सम्मानित

Rewari News - रेवाड़ी|जिला सचिवालय स्थित सरल केंद्र में कार्यरत नितिन वर्मा को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए नवंबर माह का बेस्ट...

Dec 04, 2019, 08:31 AM IST
रेवाड़ी|जिला सचिवालय स्थित सरल केंद्र में कार्यरत नितिन वर्मा को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए नवंबर माह का बेस्ट आॅपरेटर ऑफ द मंथ का अवाॅर्ड दिया गया। एसडीएम रविंद्र यादव ने रेवाड़ी उपमंडल के बेस्ट आॅपरेटर ऑफ द मंथ का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी सौम्या गुप्ता भी मौजूद रहीं। बता दें कि डीसी यशेंद्र सिंह ने उपमंडल स्तर पर सरल केंद्रों के माध्यम से दी जा रही ऑनलाइन सेवाओं के लिए बेहतरीन कार्य करने के लिए बेस्ट आॅपरेटर ऑफ द मंथ अवाॅर्ड शुरू करने के निर्देश दिए थे। एसडीएम यादव ने कहा कि सरल केंद्र के माध्यम से एक ही छत के नीचे आम लोगों को विभिन्न विभागों की लगभग 491 योजनाओं व सेवाओं का लाभ ऑनलाइन मुहैया करवाया जा रहा है। रेवाड़ी स्थित अंत्योदय केंद्र में 8 काउंटर बनाए गए हैं। ऐसे में सभी कर्मचारी सेवा अधिकार कानून अधिनियम को ध्यान में रखते हुए निर्धारित समय अवधि में कार्य पूरा करें। उन्होंने यह भी कहा कि रेवाड़ी जिला प्रदेशभर में सरल केंद्र के माध्यम से सेवाएं देने में लगातार नंबर वन पर है।

ऑपरेटर अवार्ड से सम्मानित करते एसडीएम रविन्द्र यादव व सौम्या गुप्ता।

बनवारा के दौरान नाचने को लेकर हुए विवाद में मारपीट, केस दर्ज

रेवाड़ी|खोल थाना क्षेत्र के गांव हरजीपुर में बनवारा निकाल रहे एक परिवार के सदस्यों के साथ गांव कुंडल के कुछ युवकों ने मारपीट कर डाली। मारपीट की यह घटना डीजे पर नाचने को लेकर हुए विवाद के बाद हुई। पुलिस ने दूल्हे के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर कुंडल गांव के युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गांव हरजीपुर निवासी मूलचंद के बेटे की शादी में सोमवार की रात को बनवारा निकाला जा रहा था। इसी दौरान गांव कुंडल के भी कुछ युवक बनवारा में शामिल होने के लिए आए थे। डीजे पर नाचने के दौरान उन युवकों का परिवार के सदस्यों के साथ विवाद हो गया जिसके बाद युवकों ने उनके साथ ही मारपीट कर डाली। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अगले दिन परिवार के लोगों ने मामले की शिकायत खोल पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना