पंचायत समिति की चेयरपर्सन के खिलाफ 25 को होगी अविश्वास प्रस्ताव बैठक

Fatehabad News - पंचायत समिति भूना की चेयरपर्सन प्रवीण गर्ग के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव बैठक 25 फरवरी को खंड विकास व पंचायत...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST

पंचायत समिति भूना की चेयरपर्सन प्रवीण गर्ग के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव बैठक 25 फरवरी को खंड विकास व पंचायत अधिकारी कार्यालय भूना में होगी। जिसे लेकर चेयरपर्सन सहित 20 सदस्यों को नोटिस द्वारा सूचित किया गया है। एडीसी विवेक पदम सिंह की देखरेख में अविश्वास प्रस्ताव पर बैठक होगी। विधायक दुड़ा राम, देवेंद्र सिंह बबली, लक्ष्मण नापा को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है। चूंकि पंचायत समिति भूना में एक सदस्य रतिया विधानसभा के गांव भूथन खुर्द व टोहाना विधानसभा के 9 तथा फतेहाबाद विधानसभा के 10 सदस्य हैं। हालांकि चेयरपर्सन प्रवीण गर्ग के समर्थन में पुनः कई सदस्य आने के दावा किया जा रहा है। पंचायत समिति भूना के 18 सदस्यों ने चेयरपर्सन प्रवीण गर्ग को पद से हटाने को लेकर शपथ पत्र देकर अविश्वास प्रस्ताव की मांग की थी। जिस पर डीसी के आदेश पर एडीसी ने 25 फरवरी को दोपहर दो बजे खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में अविश्वास प्रस्ताव बैठक बुलाई है। जिसमें समिति के बीस सदस्यों के अतिरिक्त तीनों विधायक शामिल होंगे। वहीं सभी सदस्यों को बैठक की सूचना भेजी गई है।

एसईपीओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि एडीसी कार्यालय की ओर से 25 फरवरी की दोपहर दो बजे समिति सदस्यों से अविश्वास प्रस्ताव बैठक बुलाने के निर्देश मिले हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना