अब खड़े होकर नहीं करना पड़ेगा ट्रेन का इंतजार, स्टेशन को मिलीं 180 नई कुर्सियां

Bhiwani News - लाेहारू रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। यात्रियों को अब ट्रेन के इंतजार में स्टेशन...

Jan 15, 2020, 08:15 AM IST
Loharu News - haryana news no longer have to stand and wait for train station gets 180 new chairs
लाेहारू रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। यात्रियों को अब ट्रेन के इंतजार में स्टेशन परिसर में यहां-वहां नहीं भटकना पड़ेगा। रेलवे की अाेर से लोहारू स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए स्टेशन परिसर में उनके बैठने की व्यवस्था के लिए करीब 180 कुर्सियां भिजवाई गई है। कुर्सियों को जल्द ही रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगवाया जाएगा, जिसके बाद यात्रियों को ट्रेन के इंतजार के दौरान बैठने की सुविधा उपलब्ध होगी।

स्टेशन अधीक्षक जयप्रकाश गुप्ता ने बताया कि रेलवे द्वारा 20 बैंच जिनमें प्रत्येक बैंच में 4 कुर्सियां व 10 बैंच जिनमें 10 कुर्सियां प्रत्येक बैंच के अनुसार है, उपलब्ध करवाई गई है। उन्होंने बताया कि पहले भी स्टेशन परिसर में कुर्सियां लगी हुई है परंतु यात्रियों के भार को देखते हुए उनकी सुविधा के लिए रेलवे द्वारा नई कुर्सियां उपलब्ध करवाई गई है। यात्रियों को अब पहले से बेहतर सुविधा मिल सकेगी। रेलवे प्रशासन यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए प्रयास कर रहा है।

लोहारू. लोहारू रेलवे स्टेशन परिसर पर यात्रियों की सुविधा के लिए भिजवाई कुर्सियां।

X
Loharu News - haryana news no longer have to stand and wait for train station gets 180 new chairs

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना