डीएवी कॉलेज में मनाया नॉन वायलेंस वीक

Yamunanagar News - यमुनानगर | महात्मा गांधी की 150वीं जन्मतिथि के उपलक्ष्य में डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स में नॉन वायलेंस वीक मनाया गया...

Oct 12, 2019, 09:00 AM IST
Yamunanagar News - haryana news non violence week celebrated in dav college
यमुनानगर | महात्मा गांधी की 150वीं जन्मतिथि के उपलक्ष्य में डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स में नॉन वायलेंस वीक मनाया गया जिसमें विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। प्राचार्या डॉ. विभा गुप्ता ने कहा कि हमें राष्ट्रपिता के आदर्शों को व्यवहारिक जीवन में भी लागू करना चाहिए। जहां तक संभव हो अपने पर्यावरण को स्वच्छ रखें, प्लास्टिक का प्रयोग न करें। प्लास्टिक के वेस्ट सामान से नया प्रयोग विषय पर प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया, जिसमें प्रतिभागियों ने प्लास्टिक के सामान से शोपीस, फूलदान, ट्राफी बनाईं। निर्णायक मंडल में डॉ. विभा गुप्ता, डॉ. विश्वप्रभा, डॉली लाम्बा शामिल रहीं।

प्रतियोगिता का परिणाम ये रहा| बी एससी होम साइंस द्वितीय वर्ष की राहत ने प्रथम पुरस्कार, बीए तृतीय वर्ष की रवीना ने द्वितीय स्थान, बीकॉम आनर्स द्वितीय वर्ष की रितिका एवं बी एससी होम साइंस तृतीय वर्ष की प्रीति ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान एवं बी कॉम ऑनर्स द्वितीय वर्ष की प्रतीक्षा तथा बी एससी होम साइंस तृतीय वर्ष की सिमरन ने संयुक्त रूप से सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया।

X
Yamunanagar News - haryana news non violence week celebrated in dav college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना