अब सेक्टर से िदल्ली बाॅर्डर की तरफ जाने में केवल 5 मिनट का लगेगा समय

Jhajjar News - हरिणाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से रोहतक रोड और बहादुरगढ़ बाईपास के बीच तैयार होने वाली शहर के सबसे बड़े शॉर्टकट...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
Bahadurgarh News - haryana news now it will take only 5 minutes to move from sector to delhi border
हरिणाणा शहरी विकास प्राधिकरण की ओर से रोहतक रोड और बहादुरगढ़ बाईपास के बीच तैयार होने वाली शहर के सबसे बड़े शॉर्टकट वाली सड़क को शुरू होने में केवल दस दिनों की देरी है। उसके साथ ही शहर के यातायात को जाम करने वाले सैकड़ों वाहनों को सीधे दिल्ली बाॅर्डर की तरफ जाने के लिए जहां आधे घंटे के समय की बचत होगी वहीं पेट्रोल भी कम लगेगा।

शहर के बीच से निकाली गई यह सड़क तीन किलोमीटर या 2780 मीटर लंबी है। चालीस फीट चौड़ी इस सड़क पर एक समय में दो सौ से अधिक वाहन निकल सकेंगे। इस सड़क के दोनों तरफ पांच सेक्टर पड़ते हैं जहां रहने वाले हजारों परिवारों को अब लाभ होगा।

बाईपास पहुंचने में लग जाता है अाधा घंटा

इस सड़क के बनने से सेक्टर-5, 15, 4, 4ए, 3, 3ए व 3 बी, ओमेक्स सिटी, केएलजे सिटी और कसार गांव के साथ-साथ हाउसिंग सोसायटी को आपस में जोड़ देगी। अभी बाईपास पर जाने के लिए पूरे शहर का चक्कर लगाना पड़ता है। इसमें जहां 25-30 मिनट लग जाते हैं, वहीं तेल भी खर्च होता है। इस सड़क के बन जाने से यह सफर पांच मिनट का रह जाएगा।

बहादुरगढ़ में तैयार की जा रही सड़क।

लाइफ लाइन के रूप में काम आएगी सड़क


दाे माह पहले हाेना था शुरू


X
Bahadurgarh News - haryana news now it will take only 5 minutes to move from sector to delhi border
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना