अब गांव में कमेटियां बनाकर फिर से चलेगा जिले में ‘नशा पकड़ो’ अभियान

Sirsa News - पिछले एक महीने से सुस्त चल रही जिला पुलिस और विशेषकर सीआईए की टीम एसएसपी डॉ. अरूण नेहरा के हैदराबाद ट्रेनिंग से...

Dec 04, 2019, 08:47 AM IST
Sirsa News - haryana news now the committee will make committees in the village and hold the drug again in the district
पिछले एक महीने से सुस्त चल रही जिला पुलिस और विशेषकर सीआईए की टीम एसएसपी डॉ. अरूण नेहरा के हैदराबाद ट्रेनिंग से वापस सिरसा लौटते ही एक्शन में दिखनी शुरू हो गई है। एसएसपी ने सोमवार को दोबारा से कार्यालय ज्वाइन किया और नशा के खिलाफ चल रहे अभियान की रिपोर्ट मांगी। जिस पर पुलिस की ढीली चाल को देखते हुए एसएसपी ने सख्त आदेश जारी किए। जिसका असर मंगलवार को ही देखने को मिला। मंगलवार को डबवाली सीआए ने जहां एक बड़ा बाइक चोर गिरोह पकड़ा। वहीं सिरसा सीआईए ने 22 लाख रुपये की 218 ग्राम हेरोइन पकड़ते हुए तीन तस्कर गिरफ्तार किए। सीआईए स्टाफ सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान डिंग मण्डी क्षेत्र से मोटर साइकिल सवार सुखबीर निवासी खाबड़ा कला से 200 ग्राम हेरोइन पकड़ी है। दो लोगों पर थाना डिंग में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु की।

हर सप्ताह होगी मीटिंग

एसएसपी ने खिलाफ अभियान चलाने के आदेश दिए थे। जिसमें सरपंच, पटवारी और ग्राम सचिव सहित पुलिस का एक जवान भी शामिल होगा। प्रत्येक सप्ताह मीटिंग कर रिपोर्ट डीसी और एसपी कार्यालय में देनी होगी। आंगनबाड़ी वर्कर और आशा वर्करों से भी सहयोग मांगा है।

इन नंबरों पर दे नशा बेचने वालों की सूचना : 8814011620, 8814011624, 8814011675

एक साल में अब तक केस

गिरफ्तार 1000

हेरोइन 8 किलोग्राम

चूरा और डोडापोस्त 2350 किलो

अफीम 27 किलो

गांजा 34 किलो

नशीली टेबलेट 4 लाख 65 हजार

कैप्शूल 1 लाख 6 हजार

X
Sirsa News - haryana news now the committee will make committees in the village and hold the drug again in the district
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना