अधिकारी छात्र संवाद: जिला सांख्यिकी अधिकारी से रूबरू हुए बाेधनी के छात्र

Kurukshetra News - राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बोधनी में अधिकारी छात्र संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें बतौर मुख्यातिथि...

Jan 24, 2020, 08:26 AM IST
Pehowa News - haryana news officer student dialogue students of bandhani met with district statistics officer
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बोधनी में अधिकारी छात्र संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें बतौर मुख्यातिथि जिला सांख्यिकी अधिकारी लक्की अरोड़ा ने हिस्सा लिया। उन्होंने छात्रों से कहा कि हमेशा लक्ष्य निर्धारित करके उसकी प्राप्ति के लिए प्रयास करना चाहिए। जीवन में कभी हार नहीं होती। मेहनत करने वाला इंसान या तो जीतता है और या सीखता है। हार नाम का शब्द जीवन में नहीं होना चाहिए। केवल मन के हार जाने से ही हार होती है। छात्रों ने अपने कॅरिअर संबंधी प्रश्नों को मुख्यातिथि के समक्ष रखा। प्रिंसिपल यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि शिक्षा विभाग के निर्देश पर विद्यार्थियों की प्रतिभा में निखार लाने के लिए ऐसे आयोजन किए जा रहे हैं। मंच का संचालन संस्कृत शिक्षक सुनील शर्मा ने किया। इस मौके पर आयोजित क्विज कंपीटीशन में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में प्रवक्ता अतुल शर्मा, शैली, गुरप्रीत, करम सिंह, हिमांशु थरेजा व एसएस अध्यापक कृष्ण सहित स्टॉफ मौजूद रहा।

पिहोवा | गांव बोधनी के सरकारी स्कूल में अधिकारी छात्र संवाद कार्यक्रम के दौरान पौधारोपण करती मुख्यातिथि जिला सांख्यिकी अधिकारी व स्टॉफ।

X
Pehowa News - haryana news officer student dialogue students of bandhani met with district statistics officer

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना