होली के दिन सुरेंद्र के साथ हुई थी कहासुनी बदला लेने के लिए गोली मारकर की हत्या

Sonipat News - भैंसवाल कलां और कटवाल में ट्रिपल मर्डर मामले में ईनामी आरोपी सुमित कटवाल को पूछताछ के लिए सीआईए गोहाना पुलिस...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:45 AM IST
Gohana News - haryana news on holi she was with surendra shot dead for revenge
भैंसवाल कलां और कटवाल में ट्रिपल मर्डर मामले में ईनामी आरोपी सुमित कटवाल को पूछताछ के लिए सीआईए गोहाना पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। कोर्ट ने आरोपी सुमित को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि भैंसवाल कलां गांव में दंपत्ति की हत्या दोस्त के कहने पर की थी। वहीं कटवाल में सुरेंद्र के साथ होली के दिन गली में कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश के चलते उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

आठ जून 2019 को भैंसवाल कलां गांव निवासी होशियार सिंह और उसकी प|ी निर्मला की गोली मार कर हत्या कर दी थी। होशियार सिंह छत पर सो रहा था, जबकि उसकी प|ी निर्मला नीचे कमरे में सो रही थी। आरोपियों ने घर के अंदर घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद आरोपियों ने कटवाल गांव निवासी सुरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने सुमित व अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश भी दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके चलते सुमित पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था। बाद में पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पर ईनाम की घोषणा की थी। पिछले दिनों दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसका पता लगने पर सीआईए गोहाना आरोपी को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को पूछताछ के लिए पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

कृष्ण के बेटों से थी दोस्ती, इसलिए योजना में हुआ शामिल

भैंसवाल कलां गांव निवासी कृष्ण और प्रवीण पुत्र बलबीर के बीच रंजिश चली हुई थी। इसी रंजिश के चलते कृष्ण पक्ष की तरफ से दो वर्ष पहले प्रवीण की हत्या की थी। कृष्ण ने प्रवीण के भाई पर यूपी में उसके बेटे सहित तीन युवकों की हत्या करके शव नहर में फेंकने का आरोप लगाया है। इस मामले में प्रवीण का भाई यूपी जेल में बंद हैं। भाई की हत्या का बदला लेने के लिए कृष्ण के बेटे ने सुमित को अपने साथ मिलाया था। पूछताछ में सुमित ने बताया कि कृष्ण के बेटों के साथ उसकी दोस्ती थी। उनके कहने पर ही योजना में शामिल हुआ था और हत्या की घटना को अंजाम दिया।


X
Gohana News - haryana news on holi she was with surendra shot dead for revenge
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना