अर्बन एस्टेट में सिक्योरिटी गार्ड से बाइक व मोबाइल छीनने का एक आरोपी काबू

Jind News - अर्बन एस्टेट में सिक्योरिटी गार्ड से बाइक व मोबाइल छीनने के एक आरोपी को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:02 AM IST
Jind News - haryana news one accused arrested for snatching bike and mobile from security guard in urban estate
अर्बन एस्टेट में सिक्योरिटी गार्ड से बाइक व मोबाइल छीनने के एक आरोपी को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में लगी हुई है। अजमेर बस्ती निवासी राहुल ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह अर्बन एस्टेट के बी ब्लॉक में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है।

11 अगस्त की रात को वह गार्ड रूम में बैठा हुआ था। उसकी बाइक गार्ड रूम के बाहर खड़ी थी। तभी 3 लड़के उसके गार्ड रूम में घुस गए और आते ही एक लड़के ने पिस्तौल उसके ऊपर तान दी। उसने कहा कि उसके पास जो कुछ भी है वो दे दे। उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और उसे गार्ड रूम में बंद कर दिया तथा उसकी बाइक को लेकर फरार हो गए। पुलिस ने इस पर अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया था। मामले के जांच अधिकारी एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अब मनोहरपुर गांव निवासी प्रमोद को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। ताकि जल्द से जल्द अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जा सके।

X
Jind News - haryana news one accused arrested for snatching bike and mobile from security guard in urban estate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना