मोबाइल टाॅवर से बैटरी चोरी करने के आरोप में एक और गिरफ्तार

Rewari News - रेवाड़ी | बावल थाना पुलिस ने गांव तिहाड़ा में लगे मोबाइल टॉवर से 48 बैटरी चोरी करने के आरोप में एक और आरोपी को...

Feb 15, 2020, 07:30 AM IST

रेवाड़ी | बावल थाना पुलिस ने गांव तिहाड़ा में लगे मोबाइल टॉवर से 48 बैटरी चोरी करने के आरोप में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जयपुर जिला के गांव प्रागपुरा निवासी ईद्दू खान के रूप में हुई है। आरोपी को शुक्रवार अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से चोरी की गई बैटरियों के बारे में पूछताछ करके उन्हें बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। चोरी की इस वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर 28 बैटरी बरामद कर चुकी है।

गांव नांगलमूंदी निवासी रामसिंह ने बताया था कि वह टावर कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। कंपनी द्वारा गांव तिहाड़ा से खेतों में जाने वाले कच्चे रास्ते पर मोबाइल टावर लगाया हुआ था। 12 जनवरी की रात को आरोपी इस टॉवर से 48 बैटरी चोरी कर फरार हो गए थे। कंपनी का टेक्नीशियन अनिल कुमार टॉवर पर पहुंचा तो केबिन का ताला टूटा हुआ था और अन्दर से बैटरियां गायब थी। बावल थाना पुलिस ने सुपरवाइजर रामसिंह की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद गुरुवार रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना