पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Babain News Haryana News Panchayats Aware People To Make Janata Curfew A Success In Babain

बाबैन में पंचायतों ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाने को लोगों को किया जागरूक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

खंड बाबैन की ग्राम पंचायत बाबैन, कसीथल, बिन्ट, कलाल माजरा, महुवाखेड़ी, सुनारिया, मिरचेहड़ी, बीड़ सूजरा, बीड़ कालवा, हमीदपुर, कलाल माजरा, रामसरन माजरा, खैरी सहित अनेक ग्राम पंचायतों ने प्रधानमंत्री के आदेशानुसार 22 मार्च को सुबह 7 से रात्रि 9 बजे तक जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए तैयारी कर ली है।

इन गांवों के सरपंचों व पंचायतों ने अपने-अपने गांवों में पोस्टरों, मुनादी व जनसंपर्क के माध्यम से लोगों सेअपनेे घरों में ही रहने की अपील की है। उपरोक्त गांवों में पंचायतों ने लोगों को कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने व उन्हें इसके खतरों से जागरूक करने के लिए लोगों को मास्क बांटने के अलावा कोरोना वायरस से संबंधित पंपलेट भी बांटे। पंचायतों ने गांवों में जगह-जगह कोरोना वायरस से बचाव के पोस्टर लगवाए वहीं सेनिटाइजर से लोगों के हाथ भी धुलवाएं।

बाबैन के सरपंच मोती लाल सैनी ने बाबैन के बाजार में मुनादी करवाकर सभी दुकानदारों से 22 को अपनी दुकानें बंद रखने की अपील की ताकि बाजार में कोई व्यक्ति न आए। उन्होंने सभी दुकानदारों से जनता कर्फ्यू का सहयोग करने की अपील की ताकि समय रहते इस महामारी पर प्रभावी अंकुश लग सके। उन्होंने बाजार में लोगों को मास्क व सेनिटाइजर भी बांटे और कहा कि कोरोना वायरस से घबराने की नहीं केवल सावधान व जागरुक रहने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से एकजूट होकर देश में आए सकंट की इस घड़ी में एकजूट होकर कोरोना वायरस को हराने के लिए जनता कर्फ्यू में अपना योगदान देने की अपील की।

खबरें और भी हैं...