लोगों को सरकारी दफ्तराें में अपनी सीटाें पर नहीं मिलते अधिकारी, सीएम को भेजी शिकायत

Yamunanagar News - शहर के अधिकतर सरकारी कार्यालयों से अक्सर अधिकारी गायब रहते हैं। इसका खामियाजा अपने जरूरी काम से कार्यालयों में...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST

शहर के अधिकतर सरकारी कार्यालयों से अक्सर अधिकारी गायब रहते हैं। इसका खामियाजा अपने जरूरी काम से कार्यालयों में जाने वाले लोगों को भुगतना पड़ रहा है। अधिकारियों के कार्यालय में आने व जाने का कोई समय निश्चित नहीं है। अधिकतर अधिकारी विभाग की बैठकों का हवाला देकर कार्यालयों से गायब रहते हैं। इस मामले को लेकर समाजसेवी डॉ. लाभ सिंह नाचरौन ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर कार्यालयों से गायब रहने वाले अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

उन्होंने सीएम फ्लाइंग की समय : समय पर रादौर के सरकारी विभागों में रेड करने की भी मांग मुख्यमंत्री से की है। डॉ. सिंह ने बताया कि शहर के बीडीपीओ कार्यालय, तहसील कार्यालय, नगर पालिका रादौर, बिजली निगम, मार्केट कमेटी, खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय रादौर, जलापूर्ति विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस स्टेशन विभागों के बड़े अधिकारी अपने कार्यालयों में अक्सर गायब रहते हैं। दूर दराज से लोग सुबह के समय सरकारी कार्यालयों में अपने काम से पहुंचे हैं, लेकिन कार्यालयों में अधिकारियों के न होने पर उन्हें निराश होकर लौटना पड़ता है। आफिस के कर्मी अधिकारियों के डीसी मीटिंग में व्यस्त होने की बात कहते हैं। इस मामले में सबसे ज्यादा बुरा हाल नगर पालिका रादौर का है। लाभसिंह ने सरकार से मांग की कि सरकार दोपहर से पहले कार्यालय छोड़ने वाले अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करेे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना