भाजपा के ढकोसलों से लोग हुए तंग, अब देंगे कांग्रेस का साथ : विद्या रानी

Jind News - नरवाना. ग्रामीणों को संबोधित करतीं विद्या रानी दनौदा। भास्कर न्यूज | नरवाना कांग्रेस प्रत्याशी विद्या रानी...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Narwana News - haryana news people fed up with bjp fraud now they will support congress vidya rani
नरवाना. ग्रामीणों को संबोधित करतीं विद्या रानी दनौदा।

भास्कर न्यूज | नरवाना

कांग्रेस प्रत्याशी विद्या रानी ने शुक्रवार को कांग्रेस को वोट देने की अपील को लेकर सिंसर, सिंगवाल, हथो, ढाकल, अंबरसर, भाणा ब्राह्मणा व बेलरखा गांव का दौरा किया। भाणा ब्राह्मणा में आयोजित जनसभा में विद्या रानी दनौदा ने कहा कि नरवाना की जनता भाजपा के ढकोसलों को जान चुकी है। इसलिए इस बार विधानसभा चुनाव में हर वर्ग की हितैषी कांग्रेस पार्टी का साथ देगी। जिसका विश्वास हलके की जनता उन्हें दिला रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाज के भाईचारे को तोड़कर जात-पात की राजनीति काे जन्म दिया है। जिसका मुख्य असर हमारे ग्रामीण परिवेश पर पड़ रहा है। भाजपा की इस जन विरोधी नीति से लोगाें में भारी आक्रोश भी है। इसी आक्राेश के साथ प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी। उनके दौरे के दौरान लोगों ने उन्हें पूरा सहयोग व समर्थन करने का आश्वासन दिया।

विद्या रानी दनौदा मंडी के व्यापारियों से भी वोट की अपील की। इस मौके पर मंडी प्रधान जयदेव बंसल, पूर्व प्रधान नरेश आर्य, सज्जल सिंगला, बलवंत हथो, काकू राम शर्मा, मनीराम चाेपड़ा, सुखदेव शर्मा, राजपाल बनवाला, दिलबाग लोन मौजूद रहे।

X
Narwana News - haryana news people fed up with bjp fraud now they will support congress vidya rani
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना