पांच साल में बदली हलके की तस्वीर : प्रेमलता

Jind News - हलके से भाजपा उम्मीदवार एवं निवर्तमान विधायक प्रेमलता ने कई गांवों के दौरे किए। गांव-गांव जाकर प्रेमलता ने भाजपा...

Oct 12, 2019, 08:55 AM IST
हलके से भाजपा उम्मीदवार एवं निवर्तमान विधायक प्रेमलता ने कई गांवों के दौरे किए। गांव-गांव जाकर प्रेमलता ने भाजपा के शासनकाल में हुए कामों का लेखा-जोखा लोगों को दिया। यहां पहुंचने पर ग्रामीणाें ने उनका स्वागत किया अाैर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आश्वासन भी दिया।

प्रेमलता ने उचाना को उपमंडल का दर्जा, डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों के जलघरों में नहर से सीधा पानी, अलेवा में कॉलेज सहित अनेक काम पांच साल की उपलब्धियों के बारे में लोगों को विस्तार से बताया। दूसरी तरफ भाजपा के हिसार से उनके सांसद बेटे बृजेंद्र सिंह ने भी प्रचार करते हुए उनके पक्ष में वोटों की अपील ग्रामीणों से की। मोहनगढ़ छापड़ा, खटकड़, पालवां गांव के दौरे सांसद ने किए। सांसद ने बताया कि 13 अक्टूबर को उचाना की अनाज मंडी में सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने भी मांडी, छातर, उचाना कलां गांव में दौरे किए। पत्रकार वार्ता के दौरान सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि हलके का माहौल भाजपा उम्मीदवार प्रेमलता के पक्ष में है। हलके में बहुत से विकास कार्य करवाए गए हैं। बिजली की बात हो पावर हाउस की बात हो, बूस्टिंग स्टेशन, सड़कों की बात हो जितने कार्य पांच साल में हुए हैं उतने कार्य कभी भी हलके में नहीं हुए।

कल सीएम करेंगे पुरानी अनाज मंडी में जनसभा

उचाना. कसूहन में लोगों को संबोधित करतीं भाजपा उम्मीदवार प्रेमलता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना