पुलिस नाइट डोमिनेशन अभियान, 2028 वाहनों को किया चेक

Jind News - जींद. नाइट डोमिनेशन अिभयान के तहत चेकिंग करते पुलिस कर्मचारी। भास्कर न्यूज | जींद एसएसपी के निर्देश पर शनिवार...

Bhaskar News Network

Sep 30, 2019, 07:55 AM IST
Jind News - haryana news police knight domination campaign 2028 vehicles checked
जींद. नाइट डोमिनेशन अिभयान के तहत चेकिंग करते पुलिस कर्मचारी।

भास्कर न्यूज | जींद

एसएसपी के निर्देश पर शनिवार रात को पुलिस ने जिला में नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। इसमें एसएसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी व पुलिस के अन्य अधिकारी व कर्मचारियों ने भाग लिया। रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस ने छोटे-बड़े कुल 2028 वाहनों की चेकिंग की। पुलिस द्वारा जिले में अनेक नाका पॉइंट लगाकर आने जाने वाले दो पहिया 376, चार पहिया 867, लाइट व्हीकल 417 तथा बड़े वाहन 368 की चेकिंग की गई।

इसके साथ ही पुलिस फोर्स में राइडर्स, पैदल गश्त फोर्स ने रात्रि चेकिंग का अभियान चलाया । एसएसपी अश्विन शैणवी ने बताया कि नाइट डोमिनेशन में रात्रि चेकिंग का विशेष अभियान होता है, जिसमें आने-जाने वाले वाहन चालकों के साथ साथ सार्वजनिक स्थानों की भी चेकिंग की जाती हैं । सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने व हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ भी विशेष अभियान होता है। इस अभियान में जिले की 85 प्रतिशत फोर्स द्वारा रात्रि को सड़कों पर वाहनों की चेकिंग की गई । नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने 114 शराब की अवैध बोतल व पिपलथा गांव निवासी सिंदर को सट्टा खाईवाली के दौरान 10210 रुपए की नकदी सहित गिरफ्तार किया।

X
Jind News - haryana news police knight domination campaign 2028 vehicles checked
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना