सोनीपत की आप प्रत्याशी की पत्नी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस

Sonipat News - सोनीपत शहर की विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विमल किशोर की प|ी को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए पहुंची,...

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
सोनीपत शहर की विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी विमल किशोर की प|ी को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए पहुंची, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो सकी। गिरफ्तारी के वारंट 15 मई 2019 को जारी हुए थे। वारंट में आदेश दिए हैं कि आरोपी को गिरफ्तार करके 21 अक्टूबर 2019 को कोर्ट में पेश किया जाए।

वर्ष 2017 में दर्ज एक एफआईआर में विमल किशोर को नामजद किया गया था, जबकि उनकी प|ी पर भी गंभीर आरोप लगे थे। शराब ठेकेदार ने जो शिकायत दी थी, उसमें विमल की प|ी आशा पर ठेके में जबरदस्ती घुसने, गाली गलौज करने व बंधक बनाने का आरोप है। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। सदर थाना प्रभारी मोहिंद्र ने कहा कि इस मामले की आईओ का ट्रांसफर हो गया था, अब इस मामले की जांच अन्य आईओ कर रही है। विमल किशोर ने कहा उनके रोड शो के बाद एक महिला पुलिस कर्मचारी प|ी को गिरफ्तार करने पहुंची।

यह है मामला

तेजबीर निवासी सिवाह जिला पानीपत ने आठ अप्रैल 2017 को पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उसने सरकारी बोली पर अंग्रेजी व देशी शराब का ठेका देवडू रोड निकट कुलदीप नर्सरी के पास खोला था। शाम करीब 5 बजे वह और उसका पार्टनर सतपाल निवासी कमासपुर ठेके पर मौजूद थे। वह अंदर हिसाब किताब कर रहे थे। इस बीच विमल किशोर आम आदमी पार्टी का नेता, उसकी प|ी व करण फौजी निवासी गली नंबर-5 शिव काॅलोनी सोनीपत व अन्य ठेके में जबरदस्ती घुस आए। उनके साथ गाली गलौज करते हुए थप्पड़ व मुक्के मारे। जबरदस्ती उनको ठेके के अन्दर बन्धक बना दिया। इसे बाद ठेके के शटर को बाहर से ताला लगा दिया। आरोप लगाया कि शटर का ताला लगाने के बाद बाहर से विमल किशोर की जोर-2 से अवाजे आ रही थी कि ठेके में बहुत शराब है ठेके में आग लगा दो। चारों अन्दर जलकर मर जाएंगे। इनको यहां ठेका खोलने का मजा चखा दो। इसके बाद उन्होंने किसी तरह से मामले की सूचना प्रशासन तक पहुंचाई। इसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तेजबीर ने आरोप लगाया कि पुलिस बल व आला अधिकारियों के साथ भी महिलाओं ने अभद्र व्यवहार करते हुए उनकी डय़ूटी में बाधा डाली । इसके साथ देवडू रोड पर बैठकर आम जनता के आने जाने में बाधा डाली। पुलिस ने शिकायत मिलने पर विभिन्न धाराअाें के तहत केस दर्ज किया था।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना