व्यापारी पर हमले में विनोद गुर्जर को आज प्रोडक्शन वारंट पर लेगी पुलिस

Bhiwani News - बहल | किरयाणा व्यापारी बृजमोहन पर गोलियां चलाने के मामले में पुलिस सोमवार को राजस्थान की अजमेर जेल में बंद विनोद...

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
बहल | किरयाणा व्यापारी बृजमोहन पर गोलियां चलाने के मामले में पुलिस सोमवार को राजस्थान की अजमेर जेल में बंद विनोद गुर्जर को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी और मामले से जुड़ी पूछताछ करके आरोपियों को शीघ्र पकड़ा जाएगा। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि विनोद गुर्जर ने करीब ढाई वर्ष पूर्व बृजमोहन से चौथ मांगी थी और संभवतया उसके ही इशारे पर यह वारदात की गई है। विनोद गुर्जर राजस्थान में एक मर्डर के मामले में राजस्थान की अजमेर जेल में बंद है।

उधार में सामान देने से मना करने के बाद विनोद गुर्जर ने अपने साथियों के साथ किराणा व्यापारी बृजमोहन से रुपयों से भरा थैला छीना था जब व्यापारी दुकान से घर जा रहा था। जिसमें व्यापारी ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था और पुलिस ने विनोद गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया था। उल्लेखनीय है कि किराणा व्यापारी बृजमोहन को जान से मारने की नीयत से कस्बे के ही संजय ने व्यापारी की दुकान पर गोलियां चलाई थी लेकिन गनीमत रही कि व्यापारी बच गया। इस मामले में विभिन्न सामाजिक संगठनों ने शनिवार को जाम लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। जिस पर पुलिस ने 48 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना