पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sirsa News Haryana News Police Will Patrol Throughout The Day It Will Be Sent Back By Requesting People Who Leave Their Homes Duty Magistrates Will Also Be Posted

पुलिस करेगी दिनभर गश्त, घरों से बाहर निकलने वाले लोगों से निवदेन करके भेजा जाएगा वापस, ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी होंगे तैनात

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार सुबह 7 बजे से शुरू होने वाले जनता कर्फ्यू का असर सिरसा में शनिवार दोपहर के बाद ही दिखना शुरू हो गया था। जिससे सभी को अहसास हो गया कि इस महामारी से निपटने के लिए सिरसा पूरी तरह सरकार और प्रशासन के साथ है। शनिवार को शहर के 40 प्रतिशत से अधिक लोगों के मुंह पर मास्क देखने को मिला। वहीं दोपहर बाद सड़कों पर अवागमन भी घटता गया।

देर शाम तक अधिकतर लोग अपने घरों में चले गए। बाजार भी नियमित समय के बजाए एक घंटे पहले ही बंद हो गए। इसके अलावा शाम को पार्कों में इक्का दुक्का लोग ही सैर करते दिखे। शहरवासियों का कहना था कि जनता कर्फ्यू में पूरा सहयोग किया जाएगा। वे रविवार को घर में ही रहेंगे। इधर जिला प्रशासन दिनभर शहर में मुनादी करवाता रहा कि रविवार को सुबह 7 बजे के बाद लोग अपने घरों से बाहर ना निकले। वहीं जिला के आला अधिकारी जनता कर्फ्यू को कामयाब करने के लिए रणनीति बनाते नजर आए।

कर्फ्यू में पुलिस किसी के साथ जबरदस्ती तो नहीं करेगी। मगर नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। इसके लिए पुलिस ड्यूटी मजिस्ट्रेट के निर्देश में दिनभर गश्त भी करेगी। डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि अगर कोई भी धार्मिक या निजी कार्यक्रम में 20 से अधिक लोग एकत्रित मिले तो एक्शन लिया जाएगा। देश की सुरक्षा में महामारी से निपटने के लिए लोग घरों में रहे।

महिला बैंक कर्मी को संदिग्ध मानकर, डीलिंग की बंद


खबरें और भी हैं...