महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में शहर में निकाली प्रभातफेरी

Karnal News - श्री सनातन धर्म शिव मंदिर सभा की ओर से महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में सोमवार से प्रभातफेरी निकाली गई। सर्राफा...

Jan 14, 2020, 08:06 AM IST
Karnal News - haryana news prabhatferi held in the city to celebrate mahashivratri
श्री सनातन धर्म शिव मंदिर सभा की ओर से महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में सोमवार से प्रभातफेरी निकाली गई। सर्राफा बाजार स्थित शिव मंदिर में अलसुबह बैंड बाजों के साथ प्रभातफेरी निकाली गई।

भगवान शिव शंकर की आरती करने के बाद श्रद्धालु पालकी के साथ परिक्रमा के लिए रवाना हुए। भजन मंडली ने भोलेनाथ की महिमा का गुणगान किया। 44वां महाशिवरात्रि पर्व 21 फरवरी को मनाया जाएगा। इस दिन शहर में विशाल व भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। 9 फरवरी से 18 फरवरी तक रामलीला मैदान में रागनियां व साॅन्ग का आयोजन होगा। 15 से 20 फरवरी तक सतनारायण मंदिर हनुमान गली में शिव महापुराण कथा का आयोजन किया जाएगा। सोमवार को प्रभातफेरी ने मिट्ठन मोहल्ला, नवाब छत्ता, कोर्ट मोहल्ला व जुंडला गेट की परिक्रमा की। चलो बुलावा आया है भोले ने बुलाया है, मंदिर शहर के अंदर सब की आंख का तारा है चलो बुलावा आया है भोले ने बुलाया है आदि भजन गाए गए।

इस अवसर पर वरिष्ठ उपप्रधान रमेश जिंदल, गौरव गर्ग, विनोद भाटिया मनीषा, मधु, ओमा, ईशा, ममता, सुरेंद्र बब्बर, रतन चंद, मदन मोहन, कुलदीप, सोनू, कुलभूषण, गोल्डी, सुशील, सुनील, पृथ्वी, आशु, अंकुर जतिन, हुकुम अाैर अश्विनी मौजूद रहे।

X
Karnal News - haryana news prabhatferi held in the city to celebrate mahashivratri
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना