म्यूजिकल चेयर स्पर्धा में प्रांशु ने पाया प्रथम स्थान

Bhiwani News - ढाणी शंकर स्थित एसईडी स्कूल में म्यूजिकल चेयर और थ्रो बाल प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 11:11 AM IST
Jui News - haryana news pranshu got first place in the musical chair event
ढाणी शंकर स्थित एसईडी स्कूल में म्यूजिकल चेयर और थ्रो बाल प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल निदेशक विरेंद्र सिंह और प्राचार्य मनमोहन सिंह ने किया। दोनों प्रतियोगिताओं में विजेता खिलाड़ियों को इनाम देकर सम्मानित किया गया।

स्कूल में आयोजित म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता में पहली से पांचवीं तक के बच्चों ने भाग लिया। पहली कक्षा में प्रांशु ने प्रथम, इशिका ने दूसरा, दीपिका ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। दूसरी कक्षा में अक्षित ने प्रथम, विनीत ने दूसरा और विशाल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा तीसरी से दिव्या ने प्रथम, ईशा ने दूसरा और युधिष्ठिर ने तीसरा स्थान, कक्षा चाैथी से अभिनव ने प्रथम, दीपिका ने दूसरा और जतिन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। दूसरी तरफ थ्रो बाल प्रतियोगिता अंतरसदनीय करवाई गई जिसमें प्रत्येक सदन से 9 बच्चों ने भाग लिया। फ्लाईकैचर सदन ने प्रथम, माेनल सदन दूसरे और न्यूथैच सदन तीसरे स्थान पर रहा। स्कूल निदेशक विरेंद्र सिंह और प्राचार्य मनमोहन सिंह ने कहा कि इस तरह की गतिविधियों से बच्चों को शारीरिक और मानसिक विकास होता है।

जुई। ढाणी शंकर स्थित एसईडी स्कूल में म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता में भाग लेते विद्यार्थी।

X
Jui News - haryana news pranshu got first place in the musical chair event
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना