कबड्डी में पंजाब की टीम ने हरियाणा को हराया

Sirsa News - दाे भार वर्गों में हुए मुकाबले, 40 टीमों ने लिया प्रतियोगिता में भाग गांव नागपुर में डेरा बाबा निर्माण...

Feb 15, 2020, 08:35 AM IST
Ratiya News - haryana news punjab team defeated haryana in kabaddi
दाे भार वर्गों में हुए मुकाबले, 40 टीमों ने लिया प्रतियोगिता में भाग

गांव नागपुर में डेरा बाबा निर्माण स्पोर्ट्स क्लब की ओर से कबड्डी कप टूर्नामेंट करवाया गया। टूर्नामेंट 65 किलो व 53 किलोग्राम दो वर्गों में करवाया गया। दोनों वर्गों में हरियाणा व पंजाब से कुल 40 टीमें शामिल हुई।

मुख्य अतिथि के तौर पर सरपंच प्रतिनिधि राधेश्याम सिहाग शामिल हुए। अध्यक्षता प्रधान भगवान दास ने की। टूर्नामेंट में 65 किलो वर्ग में फाइनल मुकाबले में पंजाब के रामपुरा फूल की टीम विजेता रही जबकि हरियाणा के पनिहारी की टीम उप विजेता रही। ऐसे ही 53 किलोग्राम वर्ग में हरियाणा के नागपुर की टीम विजेता व पंजाब के फतेहपुर की टीम उपविजेता रही। इसके अलावा अन्य मैचों में नागपुर ने मियाना, अलीका ने नागपुर, पनिहारी ने नागपुर की टीम को हराया। क्लब प्रधान भगवानदास ने बताया क्लब का मुख्य मकसद युवा वर्ग को नशे जैसी बुराइयों से बचाने के साथ उन्हें खेलों के प्रति जागरुक करना है।

एनआरआई तेजपाल सिंह ने भी युवाओं को खेलों में भाग लेने का आह्वान किया। मुख्य अतिथि राधेश्याम सिहाग ने कहा कि यह क्लब का अच्छा प्रयास है। युवा वर्ग नशों से दूर रहे। खेलों से हमारा मानसिक व शारीरिक विकास होता है। इस मौके पर उपप्रधान तिलक राज, सुरेंद्र कुमार, लवप्रीत, राजेंद्र, सुभाष, पूर्ण चंद, पंकज आिद मौजूद थे।

रतिया। गांव नागपुर में कबड्डी मैच में जोहर दिखाते खिलाड़ी।

X
Ratiya News - haryana news punjab team defeated haryana in kabaddi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना