बरोणा में प्लाॅट को लेकर झगड़ा, तीन घायल

Sonipat News - खरखौदा | गांव बरोणा में प्लाॅट में सफाई करने को लेकर हुए एक झगड़े में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:12 AM IST
Kharkhoda News - haryana news quarrel over plot in barona three injured
खरखौदा | गांव बरोणा में प्लाॅट में सफाई करने को लेकर हुए एक झगड़े में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। बरोणा गांव के रहने वाले अजय कुमार का कहना है कि वह शुक्रवार को अपने प्लाॅट में साफ-सफाई कर रहा था। इस दौरान उसका भाई महेंद्र व पिता धनपत भी वहां पर काम करा रहे थे।

इसी बीच गांव का एक व्यक्ति आया और उन्हें कहने लगा कि गली में क्यों गंदगी फैला रखी है। अजय का आरोप है कि आरोपी जल्द वापस गया और अपनी प|ी व चार अन्य लोगों के साथ मौके पर आया। जो अपने हाथों में डंडे व धारदार हथियार लिए हुए था। इसके साथ ही आरोपी ने उन्हें जातिसूचक शब्द भी कहे। अजय का कहना है कि हमलावर उन तीनों पिता-पुत्रों को घायल कर मौके से चले गए। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी खरखौदा में भर्ती करवाया। पुलिस ने शिकायत पर एससी एसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Kharkhoda News - haryana news quarrel over plot in barona three injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना