रणजीत कॉलोनी की महिला ट्रेन के आगे कूदी मौत, बेटा बोला- पड़ोसी कर रहे थे परेशान

Yamunanagar News - रणजीत कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय पूनम ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मृतक के बेटे...

Dec 04, 2019, 08:57 AM IST
रणजीत कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय पूनम ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मृतक के बेटे अनुज ने आरोप लगाया कि उसकी मां ने पड़ोसियों से तंग आकर सुसाइड किया है। जीआरपी को भी उनके खिलाफ बयान दिया है। इस पर जीआरपी ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जीआरपी थाना प्रभारी सरेश कुमार ने बताया कि मृतका महिला के परिजनों ने पड़ोसी परिवार पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मृतक के बेटे अनुज ने बताया कि उनकी और पड़ोसी रकमपाल सिंह का भी लकड़ी का काम है। उनके पास ज्यादा ग्राहक आते हैं तो इस बात से रकमपाल का परिवार उनसे रंजिश रखता है। सोमवार को जब उसकी मां मकान के साथ लगते प्लाॅट में गई तो वहां पर उसकी मां को धमकी दी गई। उसे कहा गया कि उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा और उनके प्लाॅट पर वे कब्जा कर लेंगे। इस बात से उसकी मां परेशान थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना