हादसों से बचने को वाहनों पर लगाए रिफ्लेक्टर

Sirsa News - समाज सेवा के कार्यों में अहम योगदान देना ही मानवता की भलाई है यह बात ऐलनाबाद के डीएसपी जगदीश काजला ने रानियां के...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Ellenabad News - haryana news reflectors placed on vehicles to avoid accidents
समाज सेवा के कार्यों में अहम योगदान देना ही मानवता की भलाई है यह बात ऐलनाबाद के डीएसपी जगदीश काजला ने रानियां के लॉयंस क्लब रानियां एक्टिव द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्यातिथि कहीं। उनके साथ रानियां के तहसीलदार जितेंद्र कुमार,रानियां थाना प्रभारी साधुराम ने मुख्य तौर पर शिरकत की।

क्लब सदस्यों ने मुख्यातिथि के हाथों वाहनों के आगे और पीछे चमकीले रिफ्लेक्टर लगवाएं। मुख्यातिथि जगदीश काजला ने कहा कि धुंध के सीजन में वाहन चालक अनियंत्रित होकर वहां ना चलाएं तथा धुंध के समय फॉग लाइट का प्रयोग करें व वाहन के आगे पीछे चमकीले रिफ्लेक्टर अवश्य लगाएं ताकि आमने-सामने आने वाले वाहनों को पता चल सके कि सामने दूसरा वाहन आ रहा है। दुर्घटनाओं से बचाव ही सर्वोत्तम उपाय है जल्दबाजी के कारण आम व्यक्ति की जान जा सकती है जो कि जोखिम किसी भी हालत में पूरा नहीं हो सकता। क्लब के सदस्यों ने कहा कि इस प्रकार के समाज हित के कार्यों में भी बढ़.चढ़कर भाग लेते रहे हैं जिसका लोगों को आम फायदा हो रहा है। क्लब के सदस्य ने कहा कि सभी सदस्य एकजुटता से समाज सेवा में लगे हुए हैं जिसके तहत समय-समय पर अभियान चलाकर जनसेवा ही उनका परम धर्म है। यहां रीजन चेयरमैन लॉयन डॉ अमित गगनेजा, तहसीलदार जितेंद्र कुमार, थाना प्रभारी साधुराम, एएसआई राम कुमार सैनी, प्रधान ललित पोपली, सफाई इंस्पेक्टर जयवीर सिंह, सरबजीत सिंह, अवतार चंद, हरि नागपाल, रिक्की कामरा, बलदेव सिंह मौजूद रहे।

X
Ellenabad News - haryana news reflectors placed on vehicles to avoid accidents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना