पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kurukshetra News Haryana News Relationship Of Students And Professors For A Lifetime Dr Rajesh

जीवन भर के लिए होता स्टूडेंट्स व प्रोफेसर्स का रिश्ता : डॉ. राजेश

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में शनिवार को डिस्टेंस के पर्सनल कांटेक्ट प्रोग्राम के आखिरी दिन स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी
रखी गई।

डिपार्टमेंट के चेयरमैन प्रोफेसर डॉ. राजेश कुमार ने कहा कि यह अच्छी परंपरा शुरू हो रही है कि डिस्टेंस के स्टूडेंट्स इस रूप में अच्छी यादें लेकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ पीसीपी तक नहीं बल्कि स्टूडेंट्स कभी भी डिपार्टमेंट के प्रोफेसर्स से मार्गदर्शन ले सकते हैं। स्टूडेंट्स व प्रोफेसर्स का रिश्ता जीवन भर के लिए होता है। प्रोफेसर डॉ. अजमेर सिंह मलिक ने कहा कि वे खुद डिस्टेंस के स्टूडेंट रहे हैं और पीसीपी हमेशा नजरिया व्यापक करने का जरिया बनती है, इसमें गंभीरता से अध्ययन करना चाहिए। शिक्षक व मां-बाप ही ऐसे होते हैं जो बच्चों को खुद से आगे बढ़ता देख खुश होते हैं। डॉ. ज्ञान चहल, डॉ. अनिल गुप्ता ने भी स्टूडेंट्स को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उल्लेखनीय है कि 12 दिन के पीसीपी में प्रोफेसर डॉ. मंजूषा शर्मा ने भी विषय से जुड़ी उपयोगी जानकारियां दी।

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट में डिस्टेंस की पीसीपी के अंतिम दिन स्टूडेंट्स की विदाई पार्टी हुई।
खबरें और भी हैं...