शहरवासियों को इसी माह मिलेगी बस क्यू शेल्टर की सौगात, फाजिलपुर में बनाने का काम शुरू

Sonipat News - बस की इंतजार में अक्सर लोगों को शहर के मुख्य चौराहों पर कभी बारिश तो कभी तेज धूप और अब ठंड से जो परेशानी झेलनी पड़ रही...

Jan 16, 2020, 08:50 AM IST
Sonipat News - haryana news residents will get bus shelter of q shelter in fazilpur this month
बस की इंतजार में अक्सर लोगों को शहर के मुख्य चौराहों पर कभी बारिश तो कभी तेज धूप और अब ठंड से जो परेशानी झेलनी पड़ रही है, वह जल्द ही खत्म होने जा रही है, क्योंकि शहर में बस क्यू शेल्टर की निर्माण प्रक्रिया आखिरकार शुरू हो गई है। पहला दिल्ली रोड पर फाजिलपुर के पास बनाया जा रहा है। लगातार देरी का शिकार रही यह प्रक्रिया में जब नगर निगम ने संबंधित ठेकेदार से कार्य वापस लेने की चेतावनी दी तो अब आकर यह प्रक्रिया फिर से शुरू हुई है। निगम ने एजेंसी को एक माह का समय दिया है जिसमें वह शहर के विभिन्न क्षेत्र में बस क्यू शेल्टर का निर्माण करेगा। ये सभी बस क्यू शेल्टर दिल्ली की तर्ज पर विकसित होंगे।

सोनीपत. फाजिलपुर में बनाया जा रहा बस क्यू शेल्टर।

6 लाख में होगा एक तैयार

इस योजना के अंतर्गत बजट भी तय कर लिया गया है। हर बस क्यू शेल्टर पर करीब छह लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। इन बस क्यू शेल्टर में लोगों के बैठने के लिए आरामदायक सीट के साथ ही विज्ञापन होल्डिंग भी रहेंगे। जिससे नगर निगम लोगों को सहूलियत के साथ ही अपनी कमाई भी करेगा।

यहां बनेंगे बस क्यू शेल्टर

सुभाष चौक, कालुपुर चौक, अग्रसेन चौक सेक्टर 14 पुलिस चौकी महाराणा प्रताप चौक फाजिलपुर चौक, बाईपास सेक्टर-12, आईटीआई चौक, मामा भांजा चौक, मुरथल चौक, पुरखास चौक, पुलिस लाइन चौक, गोहाना रोड बाईपास ककरोई चौक, सेक्टर 23, सेक्टर 3 दिवान प्लेस, बहालगढ़ रोड, मुरथल रोड जीटी रोड पर बनेंगे।

X
Sonipat News - haryana news residents will get bus shelter of q shelter in fazilpur this month
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना