रिटायर्ड कर्मियों की बैठक कल

Bhiwani News - भिवानी| रिटायर्ड कर्मचारी संगठन के महासचिव सुरेश शर्मा ने बताया कि संगठन की जिला स्तरीय बैठक 12 नवंबर को प्रात: 10 बजे...

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
भिवानी| रिटायर्ड कर्मचारी संगठन के महासचिव सुरेश शर्मा ने बताया कि संगठन की जिला स्तरीय बैठक 12 नवंबर को प्रात: 10 बजे बस स्टैंड परिसर में जिला प्रधान ईश्वर शर्मा की अध्यक्षता में की जाएगी। उन्होंने बताया कि बैठक में नई सरकार बनने के बाद संगठन की लंबित मांगों के बारे में विचार विमर्श किया जाएगा तथा आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

उन्होंने बताया कि जैसा की उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने घोषणा पत्र में सेवानिवृत कर्मचारियों की मांगों का हितैषी वर्णन किया हुआ है तथा मास जनवरी में संगठन की जींद में भूख हड़ताल के दौरान जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने भी यह आश्वासन देकर भूख हड़ताल खत्म करवाई थी कि उनकी सरकार आने पर संगठन की मांगों को पूरा करवाया जाएगा। इस कारण अब कुछ मांग पूरी होने की उम्मीद बंधी हुई है। संगठन की प्रथम योजना पूर्ण होने जा रही है। इसलिए द्वितीय त्रिवार्षिक योजना के बारे में मुख्य तौर पर विचार विमर्श किया जाएगा। बैठक में राज्य प्रधान प्रेम सिंह सैनी व चेयरमैन बलदेव सिंह घनघस सहित अन्य गणमान्य उपस्थित होंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना