केबल की डोरी व लोहे की बेल से गला घोंट दोस्त की हत्याकर लिया थप्पड़ का बदला

Sonipat News - मुरथल गांव में अपने दोस्त की केबल की डोरी व लोहे की बेल से गला घोंटकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर...

Jan 16, 2020, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news revenge of slap by killing a friend strangled by cable lanyard and iron bell
मुरथल गांव में अपने दोस्त की केबल की डोरी व लोहे की बेल से गला घोंटकर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने खुलासा किया कि शराब के नशे में कुलदीप ने उसे थप्पड़ मारा था। इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह अपने घर गया और एक हजार रुपए चोरी किए। इसके बाद चंडीगढ़ चला गया। जब पैसे समाप्त हो गए और वापस गांव आ गया और पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है। मुरथल निवासी सरजो देवी ने आरोप लगाया था कि उसके बेटे कुलदीप को नशे की आदत थी। शुक्रवार शाम पड़ोसी अंकित उर्फ चीकू उसके बेटे कुलदीप के साथ सो गया था, लेकिन सुबह नहीं मिला। कुलदीप के शव के पास एक रस्सी पड़ी हुई थी। मुरथल थाना पुलिस ने सरजो के बयान पर हत्यारोपी अंकित उर्फ चीकू के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

मुरथल गांव का कुलदीप हत्याकांड का रिमांड में खुलासा

हत्याराेपी अंकित

हत्यारोपी ने कहा- मुझे थप्पड़ मारा था, इसलिए हत्या की

हत्यारोपी अंकित ने कहा कि वह मोबाइल लेने के लिए कुलदीप के घर गया था। कुलदीप अपने कमरे में निर्वस्त्र सो रहा था। उसने कुलदीप से अपना मोबाइल मांगा । कुलदीप के पास मोबाइल नहीं मिला। नशे में कुलदीप ने उसे एक थप्पड़ मार दिया। इसी वजह से उसने कमरे में पड़ी केबल की डोरी से कुलदीप का गला घोंट दिया। उसके बाद लोहे की बेल से दोबारा गला घोंटा। जिससे कुलदीप की मौत हो गई। उसके बाद वह दीवार से कूदकर अपने घर गया। जहां से उसने एक हजार रुपए चोरी किए। वह शनिवार को ही पहले गोहाना पहंुचा और उसके बाद गोहाना से बस में बैठकर चंडीगढ़ चला गया। पैसे खत्म हो गए जो वापस गांव आ गया। जहां पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

X
Rai News - haryana news revenge of slap by killing a friend strangled by cable lanyard and iron bell
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना