रोडवेज चालक और परिचालक से संजय गांधी चाैक पर की मारपीट

Fatehabad News - संजय गांधी चौक में शनिवार दोपहर बाइक सवार 2 युवकों ने रतिया से फतेहाबाद जा रही रोडवेज बस के परिचालक तकदीर सिंह व...

Nov 17, 2019, 08:41 AM IST
Ratia News - haryana news roadways driver and operator assaulted sanjay gandhi on check
संजय गांधी चौक में शनिवार दोपहर बाइक सवार 2 युवकों ने रतिया से फतेहाबाद जा रही रोडवेज बस के परिचालक तकदीर सिंह व चालक बलजीत सिंह के साथ मारपीट की। घटना के विरोध स्वरुप चालक व परिचालक ने बस को चौक में खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर नये बस स्टैंड से रोडवेज अधिकारी व कर्मचारी पहुंचे।

बस को फतेहाबाद के लिए रवाना कर चालक-परिचालक को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। अभी तक मारपीट करने वाले बाइक सवार आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। परिचालक तकदीर सिंह व चालक बलजीत सिंह ने बताया वे टोहाना सब डिपू की बस लेकर टोहाना से वाया रतिया फतेहाबाद जा रहे थे। रतिया बस स्टैंड से जैसे ही फतेहाबाद के लिए रवाना हुए तो बीडीपीओ कार्यालय के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार 2 युवकों ने परिचालक तकदीर सिंह से जाखल से भिवानी, दिल्ली, हिसार व लुधियाना के लिए ट्रेन का टाइम पूछा। परिचालक ने ट्रेन के टाइम की जानकारी न होने की बात कही तो वे गाली गलौज करने लगे और संजय गांधी चौक पर मारपीट शुरू कर दी ।

सूचना मिलने पर रोडवेज के डीआई रणधीर सिंह, अड्डा इंचार्ज सतपाल बाना,शहर थाना प्रभारी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच कर रहे है।

अस्पताल में उपचाराधीन परिचालक तकदीर सिंह व चालक बलजीत सिंह।

X
Ratia News - haryana news roadways driver and operator assaulted sanjay gandhi on check
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना