रोडवेज ड्राइवर ने रुपयों के लालच में रखवाए नकली खोया और बर्फी के टीन, पकड़ा गया

Sirsa News - त्यौहारी सीजन में खोया, पनीर व मावा की डिमांड बढ़ जाती है। इससे जुड़े कारोबारियों ने रोडवेज बसों के जरिए माल...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
Sirsa News - haryana news roadways driver caught fake money and fake barfi39s teen caught
त्यौहारी सीजन में खोया, पनीर व मावा की डिमांड बढ़ जाती है। इससे जुड़े कारोबारियों ने रोडवेज बसों के जरिए माल राजस्थान से हरियाणा में पहुंचाना शुरू कर दिया है। चंद पैसों के लालच में बस ड्राइवर भी बिना जांच पड़ताल यह माल रखवाते हैं, जो आगे चलकर उनके गले की फांस भी बनता है।

हनुमानगढ़ से दिल्ली जाने वाली एक राजस्थान रोडवेज में सिरसा पुलिस ने खोया के 5 लावारिस टीन पकड़े। जिसमें करीब 80 किलोग्राम खोया और बर्फी थी। पुलिस ने सभी टीन बस अड्‌डा चौकी में रखवाते हुए बस ड्राइवर से पूछताछ की।

बस ड्राइवर ने बताया कि हनुमानगढ़ से टीन रखवाए थे, जोकि यह माल हांसी में एक दुकानदार को हेंडओवर करना था। पुलिस ने मामले की सूचना एफडीए(फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेटिव विभाग) डॉ. महाबीर बिश्नोई को दी। डॉ. बिश्नोई अपनी टीम के साथ बस अड्‌डा चौकी पहुंचे। उधर पुलिस ने बस ड्राइवर पर दबिश दी, तो उसने हांसी से टीन के मालिक को बुलाया। जिसकी मौजूदगी में फूड एंड ड्रग एडमिनिस्टे्रटिव डॉ. महाबीर बिश्नोई की टीम ने दो सैंपल भरवाए। जांच में सैंपल फेल आए, तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिरसा। बस अड्डा चाैकी में रखे राजस्थान की बस से बरामद किए खाेया के टीम।

सैंपलों की चंडीगढ़ लैब से करवाएंगे जांच

सिरसा में एफडीए डॉ. महाबीर बिश्नोई ने बताया कि खोया और बर्फी के पांच टीनों का सैंपल लिया है। जिसकी जांच चंडीगढ़ की सरकारी लैब से करवाई जाएगी। बस में पकड़ा गया खोया और बर्फी खराब नहीं था, बल्कि उसके साथ कोई पैसेंजर नहीं था। सैंपल लेने के बाद खोया के मालिक को सभी टीन हेंडओवर किए हैं।

ड्राइवर- कंडक्टर अपनी जिम्मेदारी पर नहीं रखवा सकते कोई सामान


X
Sirsa News - haryana news roadways driver caught fake money and fake barfi39s teen caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना