किडनी बदलवाने के नाम पर 1.47 लाख रुपए की ठगी, केस

Karnal News - किडनी बदलवाने के नाम पर 1.47 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पाम रेजीडेंसी के...

Bhaskar News Network

Sep 09, 2019, 08:00 AM IST
Karnal News - haryana news rs 147 lakh fraud in the name of kidney replacement case
किडनी बदलवाने के नाम पर 1.47 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पाम रेजीडेंसी के राकेश सरदाना की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

पाम रेजीडेंसी के राकेश सरदाना ने बताया कि रामनगर में उसकी डेंटल लैब के नाम से लेबोरेटरी है। उसके जीजा महेंद्र सिंह वासी मानेसर की किडनी खराब है। उसके जीजा व उसने अपनी-अपनी किडनी बदलवानी थी। उसके जीजा का एक साहिल नाम के लड़के से फोन पर संपर्क हुआ, जो अपने आपको चंडीगढ़ व पंजाब का बताता था। उसके जीजा ने साहिल को अपनी किडनी बदलवाने के नाम से उसके बैंक खाते में एक लाख 17 हजार रुपए डाल दिए। 30 हजार रुपए उसके जीजा ने साहिल को नकद दे रखे हैं। उसके बाद उसके जीजा ने उसको बताया कि साहिल नाम का लड़का किडनी तबादला करवाने का काम करता है। आपकी भी किडनी खराब है, आप भी उस लड़के के मोबाइल नंबर पर संपर्क करके अपने बारे में पता कर लो।

करीब एक महीना पहले इस लड़के के मोबाइल नंबरों पर बातचीत की। इसने उसको किडनी बदलवाने का पूरा आश्वासन दिया। इससे पहले उस लड़के से बातचीत होती रही। उसकी उस लड़के से 13 लाख 50 हजार रुपए में बातचीत हुई। इस लड़के ने उसके जीजा से किडनी बदलवाने के नाम से जो पैसे लिए हैं, उसकी भी उस लड़के ने किडनी नहीं बदलवाई अाैर धोखाधड़ी करके उसके जीजा से पैसे एेंठ लिए हैं। उसने भी एडवांस में 2 लाख रुपए देने के लिए एनडीआरआई चौक करनाल पर बुलाया हुआ है। बाकि रकम अस्पताल में दाखिल होने पर देनी है। पर वो नहीं आया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Karnal News - haryana news rs 147 lakh fraud in the name of kidney replacement case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना