अलग-अलग जगहाें से दाे बाइक व कार ले भागे चाेर

Rewari News - जिले में दोपहिया वाहनों की चोरी की वारदातों में कोई कमी नहीं आ रही है। चोर सोमवार की रात को धारूहेड़ा तथा कोसली से...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
Kosli News - haryana news run away with bike and car from different parts
जिले में दोपहिया वाहनों की चोरी की वारदातों में कोई कमी नहीं आ रही है। चोर सोमवार की रात को धारूहेड़ा तथा कोसली से बाइक चोरी कर ले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कोसली थाना क्षेत्र के गांव गुडियानी निवासी अभिषेक ने बताया कि उसने अपनी बाइक सोमवार की शाम को घर के बाहर खड़ी की थी। परिवार के सभी सदस्य घर के अंदर थे तभी मौका पाकर चोर बाइक चोरी कर ले गए। बाइक गायब मिली तो उसने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

चोरी की दूसरी घटना धारूहेड़ा के सेक्टर-6 में हुई। पुलिस को दी शिकायत में राजेश कुमारी ने बताया कि उसने अपनी बाइक सोमवार की रात को घर के अंदर खड़ी की थी। रात के समय चोर मौका पाकर बाइक को चोरी कर ले गए। सुबह जब वह उठी तो बाइक गायब मिली जिसके बाद आसपास तलाश भी की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। तत्पश्चात उन्होंने मंगलवार को पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

थम नहीं रहा है दुपहिया वाहनों की चोरी का सिलसिला

होटल की पार्किंग में खड़ी कार चोरी

औद्योगिक कस्बा में चोरों के हौसले लगातार बुलंद है। चोर सेक्टर-6 में ही मौजूद एक होटल की पार्किंग खड़ी कार को चोरी कर ले गए। कनीना निवासी महेश यादव ने बताया कि उन्होंने सेक्टर-6 में स्थित एक होटल में अपना कमरा बुक कराया था जिसके बाद उन्होंने अपनी कार होटल की पार्किंग में खड़ी कर दी थी। रात के समय चोर का को चोरी कर ले गए। पीड़ित ने सुबह पुलिस को मामले की शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

X
Kosli News - haryana news run away with bike and car from different parts
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना