सबोली औद्योगिक क्षेत्र में 13 घंटे से बिजली बंद, उद्योगपतियों में निगम के खिलाफ रोष

Sonipat News - राई | सबाेली औद्योगिक क्षेत्र में पिछले 13 घंटे से बिजली नहीं है। बिजली बंद होने से फैक्ट्रियों में उत्पादन ठप हो...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:40 AM IST
Rai News - haryana news saboli industrial area shut down for 13 hours industrialists rage against corporation
राई | सबाेली औद्योगिक क्षेत्र में पिछले 13 घंटे से बिजली नहीं है। बिजली बंद होने से फैक्ट्रियों में उत्पादन ठप हो गया है। सबोली इंडस्ट्रीज मेन्यूफेक्चरिंग एसोसिएशन के उद्योगपतियों ने बिजली निगम के खिलाफ रोष जताते हुए कहा कि वे हरियाणा में बिजली सरप्लस समझकर आए थे, लेकिन यहां आने के बाद उन्हें बिजली निगम ने रूला दिया है। उन्हें 24 घंटे में मात्र तीन या चार घंटे ही बिजली मिल रही है। शुक्रवार को तो 13 घंटे तक ही बिजली बंद रही।

सबोली औद्योगिक क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान पुनीत बिदनिश, नानक शरण सिंह, गंगा बिशन गुप्ता, जीआर बंसल, अाशीष कश्यप अादि उद्योगपतियों ने आरोप लगाया कि शुक्रवार छह बजे बगैर किसी नोटिस के बिजली सप्लाई बंद कर दी गई। जब उद्योगपतियों ने बिजली निगम के वाट्सअप नंबर पर शिकायत की तो उन्हें कोई जवाब नहीं दिया गया। वे सुबह से लेकर शाम 7 बजे तक बिजली निगम के एसडीओ, एक्सईन व एसई को कॉल कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। नानक शरण सिंह ने आरोप लगाया कि वे पिछले करीब डेढ़ महीने से बिजली समस्या से परेशान है। वहीं गंगा बिशन गुप्ता ने कहा कि बिजली सप्लाई ठप होने से सबसे ज्यादा परेशानी ऑर्डर केंसिल होना है।

गंगा बिशन गुप्ता ने कहा कि बिजली निगम की तरफ से कोई शेड्यूल नही दिया जा रहा है। अचानक बगैर सूचना के कट लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार को तो यह समस्या विकराल हो गई। बिजली की वजह से उनका व्यापार ठप हो रहा है। जब एसडीओ से बात करते हैं तो वहां से भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जाता।

केबल खराब होने से समस्या आई


X
Rai News - haryana news saboli industrial area shut down for 13 hours industrialists rage against corporation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना