सपना ने कबूला-प्रेमी के साथ मिलकर रवि के सिर में सिलेंडर मार की थी हत्या

Yamunanagar News - रवि कुमार की हत्या से पुलिस ने पर्दा उठा दिया। परिवार ने हत्या के जिन कारणों की आशंका जताई थी, वे ही सामने आई हैं।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:22 AM IST
Bilaspur News - haryana news sapna killed a cylinder in the head of ravi along with confession lover
रवि कुमार की हत्या से पुलिस ने पर्दा उठा दिया। परिवार ने हत्या के जिन कारणों की आशंका जताई थी, वे ही सामने आई हैं। बिलासपुर डीएसपी आशीष चौधरी ने बताया कि रवि की प|ी सपना ने अपने प्रेमी संग साजिश रच अपने पति को पहले नशीला पदार्थ दिया, बाद में उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पूछताछ में प|ी सपना ने बताया कि उसका व उसके पति का रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

पुलिस को उसकी कहानी पर शक हुआ और उससे गहन पूछताछ की। पूछताछ में प|ी सपना ने कबूल किया है कि उसका मुलाना के गांव सोहना निवासी मनजीत सिंह के साथ प्रेम प्रसंग है। उनके मिलने जुलने को रवि कुमार बर्दाश्त नहीं करता था। जिस पर दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। सपना के प्रेमी मनजीत ने उसे कुछ नशीला पदार्थ रवि के खाने में मिलाने के लिए दिया। जिसे बुधवार देर रात उसने रवि को खिला दिया। देर रात मनजीत उनके बिलासपुर स्थित किराए के निवास पर आया। इसी बीच रवि भी जाग गया और तीनों में हाथापाई हो गई। सपना ने बताया कि मनजीत ने गुस्से में आकर घर में रखा पांच किलो का गैस सिलेंडर रवि के सिर में दे मारा। जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई। सिलेंडर को जोर से घूमाते समय सपना के भी सिर पर चोट आई। डीएसपी ने बताया कि मनजीत को तलाशने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस ने मृतक के पिता विनोद कुमार की शिकायत पर सपना के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर रखा है।

यह कहानी बताई थी सपना ने : सपना ने बताया था कि उसका अपने पति के साथ रात के समय झगड़ा हो गया था। उसने धक्का दिया तो उसका सिर दीवार में जा लगा था और उसकी मौत हो गई थी। सपना ने रात को अपने ससुराल वालों को यह बात नहीं बताई थी, सुबह होने पर बताया था कि वह बेहोश पड़ा है। हालांकि पुलिस को शुरू से ही उसकी कहानी पर शक था। उसे वहीं से हिरासत में ले लिया था।

परिवार ने कहा था किसी के साथ मिलकर मारा है : रवि के पिता ने कहा था कि उसके बेटे की हत्या सपना ने किसी युवक के साथ मिलकर की है। तब उन्होंने अवैध संबंधों की बात कही थी। रवि की छह साल पहले सपना से शादी हुई थी। रवि का परिवार डीडी कॉलोनी जगाधरी का रहने वाला है। कुछ दिन पहले ही रवि बिलासपुर में जाकर रहने लगा था। वह वहां पर कपड़े की दुकान पर सेल्समैन था। वीरवार रात को उसकी हत्या कर दी गई थी।

डीएसपी बिलासपुर।

X
Bilaspur News - haryana news sapna killed a cylinder in the head of ravi along with confession lover
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना