सरपंच एसो. ने निर्माण सामग्री के सरकारी रेट बढ़ाने की मांग की

Karnal News - करनाल. लघु सचिवालय में डीसी निशांत कुमार यादव को गुलदस्ता देते हुए सरपंच एसोसिएशन के सदस्य। इसके बाद उन्होंने...

Jan 14, 2020, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news sarpanch aso demanded to increase the government rate of construction materials
करनाल. लघु सचिवालय में डीसी निशांत कुमार यादव को गुलदस्ता देते हुए सरपंच एसोसिएशन के सदस्य। इसके बाद उन्होंने अपनी मांगें रखी।

भास्कर न्यूज | करनाल

जिला सरपंच एसोसिएशन के सदस्य डीसी निशांत यादव से मिले। जिला सरपंच एसोसिएशन के प्रधान प्रवीन नरवाल ने जिला उपायुक्त को उनके समक्ष आ रही समस्याओं से भी अवगत करवाया। जिले के विभिन्न गांवों से आए सरपंचों ने डीसी काे मांगाें का ज्ञापन दिया।

प्रधान प्रवीन नरवाल ने कहा कि मार्केट में लाल ईंट, गतका ईंट व बजरी के रेट में वृद्धि हुई है। भट्ठे बंद होने से ईंटाें के रेट ज्यादा हो गए हैं और डीसी रेट कम हैं। लाल ईंट, गतका ईंट व बजरी सरकारी रेट में नहीं मिल रही है। सरपंच एसोसिएशन के सदस्यों ने निर्माण सामग्री के डीसी रेट बढ़ाने की मांग की।

जिला उपायुक्त ने सरपंचों की समस्याएं सुनीं और उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर अमन दादूपूर जुंडला युवा मंंडल अध्यक्ष, रामकिशन सरपंच बजीदा रोडान, सतपाल नरवाल, रमेश सरपंच प्रतिनिधि, कृष्ण सरपंच प्रतिनिधि, अजय मंंजूरा, अजीत राणा, जोनी नरवाल, हरप्रीत सिंह मौजूद रहे।

X
Karnal News - haryana news sarpanch aso demanded to increase the government rate of construction materials
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना