गली विवाद को लेकर रपड़ी में सरपंच पति व नंबरदार पर हमला, ट्राॅमा में भर्ती

Yamunanagar News - जठलाना | गली विवाद को लेकर रपड़ी गांव के कुछ लोगों ने गांव की महिला सरपंच के पति व नंबरदार पर हमला कर घायल कर दिया।...

Aug 14, 2019, 08:55 AM IST
Yamunanagar News - haryana news sarpanch husband and numberdar attacked in rapdi over street dispute admitted in trauma
जठलाना | गली विवाद को लेकर रपड़ी गांव के कुछ लोगों ने गांव की महिला सरपंच के पति व नंबरदार पर हमला कर घायल कर दिया। हमले में बीच-बचाव में आई गांव की एक महिला सहित अन्य लोग भी घायल हो गए। इन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उन्हें यमुनानगर रेफर कर दिया गया। आरोप है कि हमला करने के लिए गांव से बाहर के युवक भी बुलाए गए थे जो हमले के बाद मौके से फरार हो गए। वहीं हमले में दूसरे पक्ष के लोग भी घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

शिकायत में गांव रपड़ी की सरपंच ऊषा देवी के पति राकेश कुमार ने बताया कि उनके गांव में एक गली को लेकर गांव के कुछ लोगों में विवाद चल रहा है। सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि कुछ लोगों द्वारा गली से ईंटों को उखाड़ दिया है। इस पर वह गांव के नंबरदार नरेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचे जहां पहले से मौजूद गांव के पंच बलिंद्र सिंह, जयपाल, नसीब, जयकुमार, गुरविन्द्र व रोहित सहित 4-5 अन्य जो गांव के बाहर के व्यक्ति थे, उन्होंने लाठियों व डंडों से उन पर हमला बोल दिया। इसमें उन्हें काफी चोटें आई। इस दौरान गांव की तेजो देवी, देशराज, यशपाल व अशोक कुमार भी उनका बचाव करने के लिए आए, लेकिन हमलावरों ने उन पर भी हमला बोल दिया। थाना जठलाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिली है। इसमें दोनों पक्षों के लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

जठलाना| इलाज के लिए ट्राॅमा सेंटर पहुंचे घायल।

X
Yamunanagar News - haryana news sarpanch husband and numberdar attacked in rapdi over street dispute admitted in trauma
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना