• Hindi News
  • Harayana
  • Sonipat
  • Sonipat News haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field

स्कूल जाने को घर के बाहर खड़े बहन-भाई को स्कूली वैन ने मारी टक्कर, 42 बच्चों से भरी बस खेत में उतरी

Sonipat News - विधायक पंवार के निवास पर पूर्व सांसद व काग्रेस विधायकों ने की प्रेसवार्ता शहर के मालवीय नगर में छोटी दीवाली...

Feb 15, 2020, 08:51 AM IST
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
{विधायक पंवार के निवास पर पूर्व सांसद व काग्रेस विधायकों ने की प्रेसवार्ता


शहर के मालवीय नगर में छोटी दीवाली के दिन घर के इकलौते युवक की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा भुगत रहे युवक पंकज ने शुक्रवार की सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पंकज ने इंडियन काॅलोनी स्थित अपने घर पर कमरा बंद करके देशी तमंचे से अपने सिर में गोली मारी। गोली सिर से पार होते हुए दीवार में जाकर लगी। पुलिस जांच में आया है कि पंकज 21 दिन की पैरोल पर घर आया था। पैरोल शुक्रवार को पूरी हो गई थी और उसे वापस जेल जाना था। आरोपी जेल जाने को लेकर परेशान था, इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

झगड़े में बीच बचाव करने पर कर दी बॉक्सर मोहित की हत्या

मालवीय नगर वासी िदल्ली पुलिस में कार्यरत जोगेंद्र ने बताया कि उनका बेटा बेटा मोहित 29 अक्टूबर 2016 की शाम बाइक से घर लौट रहा था। पंकज, नवीन, पंकज उर्फ मिर्ची, अनिल उनकी गली में गब्बर नाम के युवक को पीट रहे थे। यह मोहित रुक गया आरोपियों से बस इतना पूछा था कि इसे किस लिए मार रहे हो। इसी बात पर आरोपियों ने गुस्से में आकर उसके बेटे मोहित को बाइक पर बैठे हुए ही चाकू घोंप दिया था। उस दिन छोटी दीवाली थी। बेटे की कुछ समय बाद मौत हो गई थी। मोहित बीए पास होने के साथ अच्छा बॉक्सर था। ऑल इंडिया टूर्नामेंट तक खेला था।


पंकज कह रहा था पापा मैं जेल नहीं जाना चाहता


पंकज के पिता कुलदीप ने बताया कि तीन दिन से कह रहा था कि पापा मुझे जेल नहीं जाना। उन्होंने बेटे को समझाया। परंतु उसने किसी की नहीं सुनी। अब शुक्रवार की सुबह करीब 7:45 पर घर पर खुद को देशी तमंचे से गोली मार ली। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। कुलदीप ने बताया कि वह पेशे से एम्बुलेंस चालक है। उसके पास अब दो बेटी ही रह गई।


फरवरी 2018 में पंकज व 3 अन्य को िमली उम्रकैद


मोहित हत्याकांड में चारों आरोपियों को सिटी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में कोर्ट ने नवीन, पंकज निवासी इंडियन काॅलोनी गोहाना रोड बाईपास, अनिल निवासी मयूर विहार व पंकज उर्फ मिर्ची निवासी गढ़ी ब्राह्मणा को दोषी करार दिया था। आरोपियों को फरवरी 2018 में कोर्ट ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी।


मां ने युवक का गला पकड़ कहा- तेरे कारण हुआ यह

सुबह पंकज ने सुसाइड किया तो घर पर सब दुखी थे। इस दौरान एक युवक यहां पहुंचा। पंकज की मां ने इसका गला पकड़ लिया। युवक पर आरोप लगाया कि तेरे कारण यह सब हुआ है। इसके बाद बीच-बचाव करके इसे छुड़वाया गया।

बेटी बोली-पापा मत रोओ, मैं हूं न सेवा करने के लिए : पंकज की बहन ने पिता को दिलासा देते हुए कहा पापा मत राओ। मैं हूं आपकी सेवा के लिए। उस परिवार का भी तो इकलौता बेटा मारा गया था। मौके पर खड़े लोग वारदात से स्तब्ध थे।

शनिवार से अंडर 14 बच्चों की हॉकी लीग हो रही शुरू

युवा प्रतिभाओं को मंच देने के लिए शनिवार से अंडर 14 बच्चों की हॉकी लीग शुरू हो रही है, जिसमें आयोजकों के सामने बड़ी टेंशन किट को लेकर थी, जिसके लिए प्रयास भी हुए। इस बीच नेहा गोयल को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अपने स्तर पर ही इसका पूरा खर्च उठाने का फैसला किया। जिसमें 23सौ रुपए की कीमत वाली हॉकी स्टिक सहित खेल के लिए पांच सौ गेंद भी प्रदान करेगी, यही नहीं अभ्यास के लिए उपयोग में लाए जाने वाले अन्य संसाधन भी नेहा खुद देगी।


मदद के बाद सफल हुई नेहा गोयल ने अंडर 14 हॉकी लीग का लिया जिम्मा

अनिल बंसल | सोनीपत

जिस खेल ने चैंपियन बनाया, उस खेल में अब आने वाले जरूरतमंद खिलाड़ियों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामाना नहीं करना पड़े इसके लिए चैंपियन की ओर से उदाहरण पेश किया जा रहा है। भारतीय महिला हॉकी टीम की अहम सदस्य नेहा गोयल शनिवार को 70 हॉकी स्टिक खिलाड़ियों को हॉकी स्टिक देगी। इसकी शुरुअात उन्हाेंने शुक्रवार काे यहां औद्योगिक क्षेत्र स्थित हॉकी ग्राउंड में कर भी दी। इसके अतिरिक्त वह उनके अभ्यास के लिए 500 गेंद सहित अन्य उपकरण भी प्रदान कर रही है। दिल में हॉकी के प्रति जुनून रखने वाली नेहा को कभी खुद यह परेशानी थी कि उसके बाद भी बेहतर स्टिक नहीं थी और ना ही बेहतर अन्य संसाधन। इस वजह से वह झिझक के कारण दूर से ही हॉकी देखती थी और मैदान में भी नहीं जाती थी ऐसे में जहां तब कोच प्रीतम सिवाच ने उनके सपने को साकार रूप में मदद की थी, उसी का कमाल था कि नेहा गोयल आज विभिन्न अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने में कामयाब हुई।

इन खिलाड़ियों का किया गया चयन

पुरुष वर्ग

सचिन गुप्ता हरियाणा

यमन कुमार एसएससीबी

गौरव महाराष्ट्र

जगदीश चौधरी एसएससीबी

आशुतोष मिश्रा यूपी

सत्यम महाराष्ट्र

सचिन एसएससीबी

सन्नी कुमार हरियाणा

नीरज चौहान यूपी

शैली भारद्वाज झारखंड

ओम महाराष्ट्र

पारस हुड्‌डा हरियाणा

महिला वर्ग

संगीता हरियाणा

कोमलिका झारखंड

टीशा पुनिया हरियाणा

साक्षी महाराष्ट्र

कशिश यूपी

वर्षा सोना राजस्थान

प्राची सिंह राजस्थान

अमनप्रीत कौर पंजाब

कीर्ति हरियाणा

शहजप्रीत कौर पंजाब

रीतिका यादव हरियाणा

शिल्पी कुमार झारखंड

शूटिंग और कुश्ती के बाद तीरंदाज में भी छा रहे हंै हरियाणा के खिलाड़ी

भास्कर न्यूज | सोनीपत

खेलों में हरियाणा का जलवा लगातार बढ़ रहा है, हॉकी, शूटिंग कुश्ती के बाद तीरंदाज में भी हरियाणा के खिलाड़ी छा रहे हैं। बैंकाक में आठ से 14 मार्च तक होेने वाले एशिया कप में सबसे ज्यादा हरियाणा राज्य के खिलाड़ी भारतीय दल में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं, इसमें भी लड़कियां आगे रही है। खिलाड़ियों का चयन यहां साई सेंटर बहालगढ़ में आयोजित ट्राॅयल में किया गया, जिसमें देश के विभिन्न प्रदेशों से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

शुगर मिल व धान के साथ अमरुत योजना में भी हुए घोटाले : पूर्व सांसद दीपेंद्र

भास्कर न्यूज | सोनीपत

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य एवं पूर्व लोकसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने शुक्रवार को धान, शुगर मिल के साथ शहरी निकाय विभाग के अमरुत योजना में भी घोटाला होने के आरोप लगाए हैं। इसमें तय से ज्यादा रेट पर चहेते ठेकेदारों टेंडर दिए गए। उन्होंने इसकी सीटिंग जज से जांच कराने की मांग की। सेक्टर 15 में कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार के निवास पर एक प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि धान खरीद में हुअा घोटाला सबके सामने है। विपक्ष में रहते जजपा इसे घोटाला मानती थी लेकिन सत्ता में साझीदार बनने के बाद इसे छिपा रही है। इसी तरह शुगर मिलों में क्षमता बढ़ाने के नाम पर हजारों करोड़ का घोटाला सहकारिता मंत्री ने किया।

पूर्व सांसद ने कहा कि इस मामले की आंच सीएमओ और खुद सीएम तक आती है, इसलिए सरकार इन्हें दबा रही है। निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने भी घोटाले उजागार किए हैं और नाम लेकर मंत्रियों को कटघरे में खड़ा किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ने 100 दिन बाद भी काम शुरू नहीं किया है। काम के नाम पर आते ही मिलकर करोड़ों रुपये के घोटाले कर डाले। दीपेंद्र हुड्‌डा सोनीपत में कांग्रेस नेता निखिल मदान के निवास पर और कांग्रेस नेता कवंर सिंह खत्री की माता के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे।

40 फीसद ज्यादा रेट पर खरीदे पाइप


विधायक बत्रा ने कहा कि भारत सरकार ने अमृत योजना पेयजल, मलजल, नाली व नालों के निर्माण के लिए बनाई थी। हरियाणा को इन कार्यों के लिए अनुमानित 2565 करोड़ रुपए आवंटित किया गया था। हाई पावर परचेज कमेटी और रेट कांट्रेक्ट होने के बावजूद ठेकेदारों से 40 फीसद ज्यादा रेट पर डीएल पाइप खरीदे गए। पूर्व विधायक देवराज दीवान, प्रदीप गौतम, सुरेन्द्र दहिया, प्रदीप सांगवान, मनोज रिढाऊ, अर्जुन दहिया, अशोक छाबड़ा, कमल हसीजा, निखिल मदान, संजय खत्री, अशोक सरोहा, संतोष गुलिया, विजय देशवाल आदि मौजूद रहे।

डिलीवरी के दौरान लापरवाही का आरोप, जच्चा-बच्चा गंभीर, थाने पहुंचे परिजन

खरखौदा | सिसाना में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान महिला व बच्चे की हालत बिगड़ गई। शुक्रवार को भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र होकर सिसाना पीएचसी के स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में पहुंच। सिसाना निवासी कृष्ण के मुताबिक उसकी पुत्रवधू राखी की 11 फरवरी को डिलीवरी होना डाक्टर ने बताया था। इसीलिए राखी अपनी दादी व सास के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंची थी। जहां पर स्वास्थ्यकर्मियों ने करीब डेढ़ बचे बगैर पेन के ही डिलीवरी करा दी। इसी दौरान आक्सीजन सिलेंडर की वॉल-रेगूलेटर में धमाका हुआ। जिसके बाद वहां पर अफरा-तरफी मच गई व जबरदस्ती जच्चा-बच्चा को अस्पताल से बगैर कोई दस्तावेज दिए मौखिक रूप से रेफर कर दिया। रोहतक में पहुंचे, टांके न लगाने से ब्लीडिंग होती रही, तत्कला इलाज न मिलने से गंभीर हालात में निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

वेलेंटाइन-डे पर दुकानदारों ने बिना नंबर की कार में सवार युवकों पर लगाया लड़कियों पर फब्तियां कसने का आरोप

सोनीपत | वेलेंटाइन-डे पर बिना नंबर प्लेट की कार में सवार युवकों पर दुकानदारों ने लड़कियों पर फब्तियां कसने का आरोप लगाया। गुरद्वारा रोड पर यह कार कई बार गुजरी। कार आगे पीछे कोई नंबर नहीं था। दुकानदारों ने बताया कि शुक्रवार सफेद रंग की आई-20 कार में सवार युवक गीता भवन चौक के पास कई बार चक्कर काटते दिखे। यह युवक सड़क से गुजर रही लड़कियों पर फब्तियां कस रहे थे। दुकानदारों ने बताया कि गाड़ी में नंबर प्लेट नही लगी हुई थी, यही नहीं गाड़ी के शीशों पर भी ब्लैक फिल्म लगी हुई थी। गीता भवन चौकी प्रभारी एसआई कृष्ण ने बताया कि कार सवारों की तलाश की, लेकिन यह नहीं मिले। सीसीटीवी से इन युवकों का पता किया जाएगा।

दुष्कर्म दोषी को 20 साल की कैद, जुर्माना न देने पर दो साल अतिरिक्त कैद

भास्कर न्यूज | सोनीपत

किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (फार्स्ट ट्रैक कोर्ट) डीआर चालिया की अदालत ने आरोपी पड़ोसी रहीश को दोषी करार दिया है। अदालत ने दोषी को 20 साल कैद की सजा सुनाई। इसके साथ दोषी पर 15 हजार रुपए जुर्माना किया है। जुर्माना न देने पर दाेषी को दो साल अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी। दुष्कर्म करने से पीड़ित किशोरी गर्भवती हो गई थी।

13 मार्च, 2019 को किशोरी के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह किराए पर रहता है। 12 मार्च, 2019 को 10वीं में पढ़ने वाली उसकी 16 वर्षीय बेटी ने पेट दर्द बताया। बेटी की चिकित्सक से जांच करवाई तो पता चला कि बेटी गर्भवती है। जब बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि दूसरे कमरे में किराए पर रहने वाले रहीश निवासी यूपी उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो जान से मार देगा।

वैन में बैठाने की 8 सीट, बैठाए जा रहे 15 से 18 बच्चे


शहर में प्राइवेट स्कूल वैन की संख्या करीब 200 है। इन वैन में सीट तो 8 बैठाने की है, जबकि ये 16 से 18 बच्चें बैठाते हैं। यहीं नहीं स्कूल से इनका कोई करार नहीं है। घायल बच्चों के पिता चेन सिंह ने कहा कि उन्होंने एक महीना पहले गैर कानूनी तरीके से चल रही इन वैनों को बंद करने की मांग डीसी से की थी। इस बारे में ज्ञापन भी दिया था। परंतु संज्ञान लेकर अभी तक इन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। जो प्राइवेट वैन स्कूली बच्चों को ले जा रही हैं, उनमें से अधिकतर सीएनजी पास नहीं है। यहीं नहीं 6 सीट वाली, 8 सीट वाली गाड़ियों में बच्चों को स्कूल ले जाने का काम हो रहा है।

मनकों से होता है खिलवाड़, जांच के नाम पर होती खानापूर्ति : स्कूल बसों के होते रहे हैं हादसे

{17 दिसंबर 2019 : बिधलान में बच्चे लेकर जा रही एक स्कूल बस हादसे का शिकार होने से बच गई। बच्चों को सुबह स्कूल लेकर जा रही स्कूल बस के एक पहिये के सभी नट गिर चुके थे, एक नट के सहारे पहिया अटका था।

{20 जुलाई 2019 : स्कूल में छुट्टी होने के बाद दातौली बच्चों को छोड़कर वापस जा रही प्राइवेट स्कूल की बस सड़क किनारे 3-4 फीट नीचे खेत में पलट गई। बस खाली थी।

{10 दिसंबर 2017 : गोहाना रोड बाईपास पर शहर के एक निजी स्कूल की बस कार से टकरा गई। बस में पांच बच्चे थे जोकि चोट लगने से बच गए।

{18 अप्रैल 2016 : सोनीपत के ककरोई रोड पर स्कूल बस में अचानक आग लग गई। गनीमत यह रही कि उसमें सवार 60 बच्चों को ड्राइवर समेत 5 लोगों ने अपनी जान पर खेलकर बचा लिया।

अपराध का ऐसा भी अंत

हत्या में उम्र कैद की सजा पाए युवक ने पेरोल खत्म होने पर खुद को मारी गोली

ट्रक में ऊपर थी धान की बोरियां, नीचे थे गोवंश, आरोपी हुए फरार

एक माह पहले घायलों के पिता ने प्राइवेट मानकों को ताक रखकर चल रहे स्कूल वाहनों की जांच के लिए दिया था डीसी को ज्ञापन, पर नहीं दिया ध्यान

असुरक्षित स्कूली बच्चे : सोनीपत के सेक्टर -14 और जखौैली में हुआ हादसा

भास्कर न्यूज | सोनीपत

शहर के सेक्टर-14 में शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे एक निजी स्कूल की वैन ने सगे भाई-बहन को टक्कर मार दी। दोनों के पैर वैन से कुचले गए। दुर्घटना के बाद वैन चालक मौके से फरार हो गया। घायल बच्चों को उनका पिता उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर गया, लेकिन हालत गंभीर देखकर यहां से अब बहादुरगढ़ के प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए हैं। मामले की सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

चेन सिंह सेक्टर-14 ने बताया कि वह उपभोक्ता अधिकार संगठन का प्रदेशाध्यक्ष है। सुबह के समय बेटी निकिता 11 साल स्कूल बस पकड़ने के लिए घर से निकली थी। उसके साथ बेटा हितेश 16 साल भी था। यह दोनों घर से जैसे ही निकले, तेज रफ्तार स्कूल वैन ने इन्हें सीधी टक्कर मार दी। दोनों को टक्कर मारने के बाद स्कूल वैन चालक मौके से भाग गया। उसे जैसे ही बच्चों के रोने की आवाज सुनाई दी, दौड़कर बाहर आया। उसने दोनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण दोनों को बहादुरगढ़ के अस्पताल में लेकर आया है। चेन सिंह ने कहा स्कूल ने प्राइवेट वैन बच्चों को लाने के लिए लगा रखी है।

बुढ़ापे की लाठी के लिए पिता ने नाती गोद लिया : उधर चाप साल पहले इकलौते बेटे मोहित की हत्या के बाद जोगिंद्र की बुढ़ापे की लाठी छिन गई थी। इसके बाद उसने छोटी बेटी के बेटे को गोद लिया है। मोहित से वह बेहद प्यार करता था। बेटा बाॅक्सिंग में देश का नाम चमकाना चाहता था।



21 दिन पहले पेरोल पर छूटा था पंकज, शुक्रवार को जाना था जेल, 4 साल पहले हुई हत्या के मामले में दो साल पहले हुई थी सजा

सोनीपत. पंकज के शव को एंबुलेस में भेजते हुए

मृतक पंकज

सीनियर खिलाड़ी शुरू करवाएंगी हॉकी लीग अंडर 14 आयु वर्ग की हॉकी लीग के संचालन का जिम्मा सीनियर खिलाड़ियों ने संभाला है। सुबह पहले हवन होगा, उसके बाद सीनियर खिलाड़ी प्रशिक्षकों के साथ मिलकर खुद प्रसाद वितरित करेंगी, इसके बाद हॉकी खिलाड़ियों के लिए बनाए गए कमरे का उद्घाटन होगा तथा फिर हॉकी लीग की शुरुआत होगी। खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई के लिए सांसद रमेश कौशिक भी शनिवार को आएंगे।

कप्तान रानी रामपाल भी बन चुकी है मिसाल : इससे पहले भारतीय टीम की कप्तान रानी रामपाल भी ऐसी ही एक मिसाल कायम कर चुकी है, उन्होंने युवा प्रतिभाओं को संसाधन उपलबब्ध करवाने के लिए 50 स्टिक भिजवाई थी।


सोनीपत. नेहा गोयल खिलाड़ियों को स्टिक प्रदान करते हुए।

साई सेंटर ट्राॅयल : बैंकाक में 8 से 14 मार्च तक होगी प्रतियोगिता

सोनीपत. दीपेन्द्र हुड्‌डा व विधायक सुरेन्द्र पत्रकारों से बातचीत करते हुए।


गाड़ी के शीशों पर लगी हुई थी ब्लैक फिल्म

राई | कुमाशपुर के पास गोरक्षा दल के सदस्यों ने पीछा कर एक ऐसे ट्रक को पकड़ा है। जिसमें उपर धान की बोरियां रखी हुई थी और नीचे गोवंश भरे हुए थे। गोरक्षा दल के सदस्यों ने जैसे ही ट्रक को रुकवाया तो आरोपी चालक व क्लीनर खेतों की तरफ भाग गए।

दिल्ली गोरक्षा दल के प्रदेशाध्यक्ष रॉकी राणा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पानीपत की तरफ से एक ट्रक आ रहा है। यह ट्रक दिल्ली जाएगा। ट्रक में गोवंश लदे हुए हैं। जिन्हें गोकशी के लिए ले जाया जा रहा है। जब गोरक्षा दल के सदस्यों ने कुमाशपुर के पास ट्रक को रोका तो चालक व क्लीनर नीचे कुदकर खेतों की तरफ भाग गए। गोरक्षा दल के सदस्यों ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें लोहे का जाल बना हुआ था। जाल को बोरियों से ढक रखा था। जाल के नीचे गोवंश ठुंस-ठुंस कर लदे हुए थे। गोरक्षा दल के सदस्य ट्रक को लेकर नंदीशाला में पहुंचे। जहां नंदीशाला वालों ने भी गोवंश लेने से इंकार कर दिया। इसकी सूचना मुरथल पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राई. ट्रक में लगे गोवंश को दिखाता गोरक्षा दल का सदस्य।

राई. खेत में उतरी स्कूल बस।


राई | जाखौली गांव स्थित एक प्राइवेट स्कूल की बस चालक की लापरवाही की वजह से खेत में उतर गई। स्कूल बस में 42 विद्यार्थी सवार थे। गनीमत रही कि किसी बच्चे को चोट नहीं लगी। स्कूल प्रबंधक ने बस चालक को बर्खास्त कर दिया। जाखौली स्थित एक स्कूल की बस अटेरना गांव से बच्चे लेकर स्कूल आ रही थी। चालक ने बस की स्पीड बढ़ा दी। बच्चों ने कहा कि अंकल धीमी चलाओ, लेकिन चालक ने कोई सुनवाई नहीं की। गांव से निकलने के बाद जाखौली रोड पर बस खेत में उतर गई। गनीमत रही कि बस पलटने से बच गई और 42 बच्चे सुरक्षित रहे। बच्चों को दूसरी बस से स्कूल भेजा गया। जैसे ही अभिभावकों को बस पलटने की सूचना मिली तो वे स्कूल पहुंच गए। जहां उन्हें बच्चे सुरक्षित मिले। बच्चे काफी डरे हुए थे। स्कूल प्रबंधक ने अभिभावकों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए चालक को नौकरी से हटा दिया। अभिभावकों ने किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई नहीं की।

बच्चों ने बस चालक से कहा था- अंकल धीरे चलाओ, लेकिन उसने बढ़ा दी स्पीड, प्रबंधक ने किया बर्खास्त


सोनीपत. प्राइवेट स्कूल वैन की टक्कर से घायल हुए विद्यार्थी।

{घायलों को नागरिक अस्पताल से बहादुरगढ़ के प्राइवेट अस्पताल ले गए

पानीपत | शनिवार 15 फरवरी, 2020

Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
X
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
Sonipat News - haryana news school van collided with school van standing outside school bus filled with 42 children landed in the field
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना