सेल्समैन से 50 हजार रुपये छीन ले गए स्कॉर्पियो सवार

Bhiwani News - लोहारू | स्कॉर्पियो सवार अज्ञात युवक रामलीला मैदान के नजदीक शराब ठेकेदार के कार्यालय में घुस कर सेल्समैन से 50 हजार...

Jan 24, 2020, 08:15 AM IST
लोहारू | स्कॉर्पियो सवार अज्ञात युवक रामलीला मैदान के नजदीक शराब ठेकेदार के कार्यालय में घुस कर सेल्समैन से 50 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में सेल्समैन कृष्ण कुमार ने बताया कि वह ठेके पर सेल्समैन का कार्य करता है। बीती रात वह ठेके से 50 हजार रुपये लेकर रामलीला मैदान के नजदीक स्थित कार्यालय में पहुंचा।

इसी दौरान दो स्कॉर्पियो में सवार होकर लगभग 15-20 युवक पहुंचे और कार्यालय में घुसकर हाथापाई की और उससे 50 हजार की रकम छीन ली। आरोपियों ने इस दौरान मौके पर मौजूद ठेके के मुंशी बलबीर जांगड़ा के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। कृष्ण कुमार ने बताया कि आरोपियों ने धमकी दी कि ऑफिस बंद कर दो नहीं तो वे जान से मार देंगे। एक आरोपी की पहचान नवीन सिंधु के रूप में हुई। पुलिस ने सेल्समैन कृष्ण व शराब ठेकेदार नरेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 379 ए, 452 व 506 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना