सुपारी किलर से बात करने के लिए सिमरनजीत ने खरीदे थे दो मोबाइल

Sonipat News - राई | बढ़खालसा के पास युवक की हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने दो...

Dec 04, 2019, 08:30 AM IST
Rai News - haryana news simranjeet bought two mobiles to talk to a betel killer
राई | बढ़खालसा के पास युवक की हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने दो मोबाइल फोन बरामद किए है। आरोपी ने मोबाइल फोन से अपनी प्रेमिका साथ ही सुपारी किलर से भी बातचीत कर रखी है। आरोपी ने मृतक की प|ी संग मिलकर प्रेम प्रसंग में उसके पति की 50 हजार रुपए सुपारी देकर हत्या करा दी थी। पुलिस इस मामले में अन्य साक्ष्य भी जुटाने का प्रयास कर रही है।

बढ़खालसा के पास 14 नवंबर की सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला था। राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसकी जेब से एटीएम कार्ड बरामद किया था। जिससे उसकी पहचान दिल्ली के शास्त्री नगर निवासी गगनदीप के रूप में हुई थी। राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने गगनदीप की हत्या के आरोप में उसकी प|ी दीपिका सिक्का व उनके पड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी सिमरनजीत उर्फ भोगल को गिरफ्तार कर लिया था। जांच में सामने आया था कि दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से दोनों ने सुपारी देकर हत्या करा दी थी। पुलिस ने सिमरनजीत को दो दिन के रिमांड पर लिया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस अब मामले में आरोपी दो सुपारी किलर की तलाश को दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

सुपारी किलर की कर रहे तलाश


X
Rai News - haryana news simranjeet bought two mobiles to talk to a betel killer
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना