भेरियां राजकीय कॉलेज में शुरू हुई छठी खेलकूद प्रतियोगिता

Kurukshetra News - खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि खिलाड़ियाें को हमेशा खेल की भावना से खेलने की जरूरत है। जब...

Feb 15, 2020, 08:30 AM IST
Pehowa News - haryana news sixth sports competition started in bheriyan government college

खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि खिलाड़ियाें को हमेशा खेल की भावना से खेलने की जरूरत है। जब प्रत्येक खिलाड़ी खेल भावना से मैदान में उतरेगा तो निश्चित की सफलता हासिल करेगा। खिलाड़ियाें को हमेशा मेहनत और अनुशासन के साथ अभ्यास करना चाहिए।

इस मूलमंत्र का अनुसरण करने वाले खिलाड़ी हमेशा सफलता पाते हैं। संदीप सिंह राजकीय महाविद्यालय भेरियां में 2 दिवसीय छठी वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के उद्घाटन सत्र में बोल रहे थे। इससे पहले खेल मंत्री संदीप सिंह ने ध्वजारोहण किया। मार्च पास्ट की सलामी लेकर विधिवत प्रतियोगिता को शुरू करने की घोषणा की। खेल मंत्री संदीप सिंह ने महाविद्यालय को 5 लाख रुपए अनुदान राशि देने की घोषणा भी की है। महाविद्यालय प्राचार्या डॉ. उर्मिला सांगवान ने मेहमानों का स्वागत किया। इस खेलकूद प्रतियोगिता में रामनिवास कोच, गुरुनानक खेल अकादमी गुमथला विद्यार्थियों के बैंड समूह ने भी सहयोग दिया।

एसएचओ ने भी दिया इनाम: पिहोवा थाना के एसएचओ देवेंद्र कुमार ने वार्षिक खेलकूद के प्रतिभागियों को 8 हजार रुपए का इनाम दिया। हर स्पर्धा में प्रथम खिलाड़ी को 500-500 रुपए देने की घोषणा देवेंद्र कुमार ने की थी। कार्यक्रम के बाद खेलमंत्री संदीप सिंह ने गांव भेरियां में बच्चों के साथ पुलवामा मामले की बरसी पर शहीदों को याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

800 मीटर रेस में रमन रही अव्वल

800 मीटर लड़के रेस में रमन प्रथम, अनिल द्वितीय, सुखमीत तृृतीय, 800 मीटर लड़कियां रेस में बबिता प्रथम, स्मृति द्वितीय, रीटा तृृतीय, 1500 मीटर लड़कियां की रेस में मनप्रीत प्रथम, रिंकी द्वितीय, रितु तृृतीय, 1500 मीटर लड़कों की रेस में कुलदीप प्रथम, साहिल द्वितीय, रमनदीप तृतीय रहे। जैवलीयन थ्रो में अरुण प्रथम, राहुल द्वितीय, सुरेंद्र तृृतीय, जैवलीयन थ्रो में रेनू जांगड़ा प्रथम, सर्बजीत द्वितीय, काजल मलिक तृृतीय, 200 मीटर लड़के रेस में सुखमीत प्रथम, राजन चौधरी द्वितीय, अरुण तृृतीय, 200 मीटर लड़कियां रेस में सोनिया प्रथम, रेखा द्वितीय, शीतल व काजल तृतीय रही। 400 मीटर लड़के रेस में रमन प्रथम, राजन चौधरी द्वितीय, साहिल तृृतीय, 400 मीटर लड़कियां रेस में रजवंत प्रथम, सेजल द्वितीय, रीटा देवी तृृतीय, लंबी कूद लड़कियां में काजल प्रथम, सुनीता द्वितीय, सोनिया तृतीय स्थान पर रहे। डाॅ. सतीश कुमार भारद्वाज ने मुख्यातिथि का धन्यवाद व्यक्त किया। डॉ. मोनिका शर्मा ने मंच संचालन किया।

पिहोवा | राजकीय कॉलेज भेरियां में वार्षिक खेलकूद उत्सव के कार्यक्रम में हिस्सा लेते खेल मंत्री संदीप सिंह।

X
Pehowa News - haryana news sixth sports competition started in bheriyan government college
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना