• Hindi News
  • Harayana
  • Karnal
  • Karnal News haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches

स्केटिंग खिलाड़ी कर रहे कोच की मांग, कोच न होने के कारण खेल स्टेडियम को लीज पर देने की तैयारी

Karnal News - दोषी पर 15 हजार रुपए जुर्माना किया कर्ण स्टेडियम में पिछले साल सीएम की घोषणा अनुसार स्केटिंग रिंग का 13 लाख रुपए...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
दोषी पर 15 हजार रुपए जुर्माना किया

कर्ण स्टेडियम में पिछले साल सीएम की घोषणा अनुसार स्केटिंग रिंग का 13 लाख रुपए में नवीनीकरण किया था। जिससे खिलाड़ियों को नए स्केटिंग रिंग की सुविधाएं प्राप्त हो सके, लेकिन पिछले कई माह से स्केटिंग कोच के रिटायरमेंट के बाद कोच न आने के कारण जिला खेल विभाग स्केटिंग मैदान को लीज पर देने की सोच रहा है। इसके लिए जिला खेल विभाग जिला उपायुक्त से लेटर पर परमिशन लेकर खेल विभाग को भेजा जाएगा, लेकिन स्केटिंग के खिलाड़ी डिमांड कर रहे हैं कि उन्हें जिला खेल विभाग कोच दे। स्टेडियम का निजीकरण हो जाने के बाद खिलाड़ियों को खेलने के लिए पैसे देने पड़ेंगे। सरकारी मैदान से अब खेल विभाग पैसे कमाने की सोच रहा है। खिलाड़ी कोच के आने का इंतजार कर रहे हैं।

कर्ण स्टेडियम में कोच न होने से प्राइवेट स्कूलों में स्केटिंग के खिलाड़ी हो रहे तैयार : कर्ण स्टेडियम में पिछले कई माह से कोच न होने के कारण प्राइवेट स्कूलों में स्केटिंग के खिलाड़ी तैयार हो रहे हैं। खिलाड़ी स्पेन में वर्ल्ड गेम में चौथा स्थान प्राप्त कर चुके हैं। इसके साथ ही नेशनल में खिलाड़ी मेडल लेकर आ रहे हैं। कर्ण स्टेडियम में मैदान बनने के बाद कोच न होने से मैदान खाली पड़ा हुआ है। कर्ण स्टेडियम में वॉलीबाॅल व बॉस्केटबॉल कोर्ट के मैदान तैयार हो चुके हैं। अभी मैदान पर पीयू डलना बाकी है। जो पीडब्ल्यूडी ने खेल विभाग से 90 लाख रुपए देने की मांग की है। जो अभी खेल विभाग की ओर से अतिरिक्त जगह पर कोर्ट डालने के पैसे दिए जाने बाकी है। खिलाड़ियों को मैदानों की पूरी तरह से सुविधाएं प्राप्त नहीं हो पा रही है।

सिसाना में डिलीवरी के दौरान लापरवाही का आरोप, जच्चा-बच्चा गंभीर

खरखौदा | सिसाना में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान महिला व बच्चे की हालत बिगड़ गई। शुक्रवार को भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र होकर सिसाना पीएचसी के स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में पहुंचे डिलीवरी में लापरवाही करने, दस्तावेज मांगने पर अपशब्द कहने के आरोप लगाए और कार्रवाई की मांग की है।

सिसाना निवासी कृष्ण के मुताबिक उसकी पुत्रवधू राखी गर्भवती थी जो सिसाना पीएचसी में निरंतर चेकअप कराती थी। चिकित्सकों ने 11 फरवरी के दिन डिलीवरी होने के लिए बताया था। इसीलिए राखी अपनी दादी व सास के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंची थी। जहां पर स्वास्थ्यकर्मियों ने करीब डेढ़ बचे बगैर पेन के ही डिलीवरी करा दी। इसी दौरान वहां लगे आक्सीजन सिलेंडर की वॉल-रेगूलेटर में धमाका हुआ। इसके बाद जच्चा-बच्चा को अस्पताल से बगैर कोई दस्तावेज दिए मौखिक रूप से रेफर कर दिया। रोहतक में पहुंचे, टांके न लगाने के कारण ब्लीडिंग होती रही, लेकिन तत्काल इलाज नहीं मिला तो गंभीर हालात में जच्चा-बच्चा को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। खरखौदा की एसएमओ मीनाक्षी शर्मा ने बताया कि सभी संबंधित को नोटिस देकर रिकाॅर्ड सहित सोमवार को बुलाया है। अगर स्वास्थ्य कर्मियों ने लापरवाही बरती है तो कार्रवाई होगी। पूरा मामला सिविल सर्जन को भी भेजा गया है।

दुष्कर्म करने वाले युवक को 20 साल की कैद, किशोरी हो गई थी गर्भवती

भास्कर न्यूज | सोनीपत

किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में सुनवाई करते हुए अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (फार्स्ट ट्रैक कोर्ट) डीआर चालिया की अदालत ने आरोपी पड़ोसी रहीश को दोषी करार दिया है। अदालत ने दोषी को 20 साल कैद की सजा सुनाई। इसके साथ दोषी पर 15 हजार रुपए जुर्माना किया है। जुर्माना न देने पर दाेषी को दो साल अतिरिक्त कैद की सजा भुगतनी होगी। दुष्कर्म करने से पीड़ित किशोरी गर्भवती हो गई थी।

13 मार्च, 2019 को किशोरी के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह किराए पर रहता है। 12 मार्च, 2019 को 10वीं में पढ़ने वाली उसकी 16 वर्षीय बेटी ने पेट दर्द बताया। बेटी की चिकित्सक से जांच करवाई तो पता चला कि बेटी गर्भवती है। जब बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि दूसरे कमरे में किराए पर रहने वाले रहीश निवासी यूपी उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो जान से मार देगा।

सड़क हादसे में एक की मौत, टैंपू चालक के खिलाफ मामला दर्ज

जींद | गांव बिशनपुरा तथा किनाना के बीच बीती रात लोडिंग टैंपू तथा बाइक के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका चाचा घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर फरार टैंपू चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव शामलो कलां निवासी विकास (19) उसका चाचा मोहन बीती रात गांव से बाइक पर सवार होकर निजी अस्पताल में उपचाराधीन अपनी बहन से मिलने जींद आ रहे थे। गांव बिशनपुरा तथा किनाना के बीच सामने से आ रहे लोढिंग टैंपू ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक टैंपों समेत मौके से फरार हो गया। राहगीरों द्वारा दोनों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। सदर थान पुलिस ने घायल मोहन की शिकायत पर फरार टैंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

साइबर सैल ने गुम हुए 50 मोबाइल को साइबर सिस्टम की मदद से ढूंढा

भास्कर न्यूज | जींद

डीआईजी अश्विन शैणवी के दिशानिर्देशन पर जींद पुलिस साइबर सैल ने सन 2019 में मोबाइल गुम होने की 477 शिकायतों पर आगामी कार्रवाई करते हुए कुल 99 मोबाइल की शिकायत को हल करके शिकायतकर्ताओं को उनके मोबाइल देने का काम पूरा किया हैं।

इस संदर्भ में शुक्रवार को डीएसपी चंद्रपाल ने अपने कार्यालय में शिकायतकर्ताओं को लाेगाें के मोबाइल सौंपे। डीएसपी ने बताया कि जिला जींद से मोबाइल गुम होने की विभाग को सन 2019 में कुल 477 शिकायतें मिली, जिसकी जांच करते हुए साइबर सेल इंचार्ज एएसआई नवदीप कुमार ने सितंबर माह में 49 मोबाइल ट्रेस किए, वहीं फरवरी में 50 मोबाइल को साईबर सिस्टम की मदद से ढूंढ निकाला। इस प्रकार कुल 99 मोबाइल उनके मालिकों को सौंप दिए गए।

डीएसपी ने बताया कि प्राप्त हुए मोबाइल की कीमत 10 हजार से लेकर 30 हजार रुपये तक हैंं, जिनकी कुल कीमत लगभग 10 लाख रुपए तक आंकी गई हैं। डीएसपी ने कहा कि साइबर सैल की मदद से बाकी मोबाइल गुम की शिकायतों पर काम निरंतर किया जा रहा है। जैसे ही अन्य मोबाइल भी बरामद होंगे तो शिकायतकर्ताओं को सौंप दिए जाएंगे।

2500 में जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में अज्ञात के खिलाफ केस

जींद | 2500 रुपए लेकर प्रमाण पत्र बनाने के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत केस दर्ज कर लिया है। एसपी के सिक्योरिटी एजेंट विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ लोगों ने पंप्लैट छपवाकर शहर में जगह-जगह चिपकाए हैं। इसमें 2500 में पंप्लेट बनाने का दावा किया जा रहा है। इस पर संपर्क करने के लिए मोबाइल नंबर दिए हुए हैं। जब उनसे जन्म प्रमाण पत्र बनाने को लेकर बात की जाती है तो वो दिल्ली बुलवाकर जन्म प्रमाण पत्र बनवाने की बात कहते हैं। एएसआई जसबीर सिंह बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पशुपालन से आमदनी को करें दोगुना : खन्ना

भास्कर न्यूज | करनाल

भारतीय कृषि अनुसंधान केंद्र, विस्तार शिक्षा निदेशालय, लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में आयोजित पांच दिवसीय ट्रेनिंग का ब्रास गांव में समापन हुआ। लुवास के डॉक्टर सुजोय खन्ना ने इस ट्रेनिंग कैंप का आयोजन कराया। ट्रेनिंग में पशु उत्पादन बढ़ाने के लिए अनुसूचित जाति, जनजाति की 50 महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस प्रशिक्षण के मुख्य अतिथि, किसान आयोग के सदस्य डाॅ. श्याम भास्कर, लुवास के क्षेत्रीय निदेशक रणबीर सिंह बिस्ला विशिष्ठ अतिथि रहे।

डाॅ. भास्कर ने भारत के दूध उत्पादन के क्षेत्र में बढ़ते कदमों का उल्लेख किया और बताया कि आज के दिन भारत विश्व में सबसे ज्यादा दूध उत्पादन करने वाला देश है। देश में 189 मिलियन मैट्रिक टन का दूध उत्पादन है। इसमें देश की महिलाओं का भी अहम योगदान है। उन्होंने लुवास और डॉ. रणबीर सिंह बिस्ला का पशुपालन के क्षेत्र में कार्यों की सराहना की। सभी महिलाओं को स्थायी रोजगार के तौर पर अपनाने की बात रखी। ट्रेनिंग के संचालक डॉक्टर सुजोय खन्ना ने बताया कि ट्रेनिंग में उनका मकसद गांव गांव में जाकर पशुपालकों को डेयरी फार्मिंग की नई नई वैज्ञानिक पद्धतियों से अवगत करना है ताकि अनुसूचित जातियों की बहनों में पशुपालन के प्रति रुचि बढ़ाना है। पशुपालन कर किसान अपनी आमदनी को दोगुना कर सकते हैं।

‘वकीलों का समाज के निर्माण में अहम योगदान’

भास्कर न्यूज | करनाल

करनाल के सांसद संजय भाटिया ने कहा कि वकीलों का समाज के निर्माण में अहम योगदान है। वकील का पेशा समाज के हर व्यक्ति से जुड़ा हुआ है। इसी सोच के कारण मुख्यमंत्री हरियाणा ने करनाल बार एसोसिएशन को हर संभव सहयोग दिया है और आगे भी उनकी मांगों को पूरा करने का प्रयास रहेगा। सांसद शुक्रवार को करनाल न्यायिक परिसर के सभागार में बार एसोसिएशन के सदस्यों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने बार एसोसिएशन का नवीनीकरण भवन यहां के सदस्यों को समर्पित किया। नवीनीकरण पर करीब 15 लाख रुपए का खर्च आया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा नए चैंबर बनाने के लिए एक एकड़ जमीन दी जा चुकी है, इस पर वकीलों द्वारा चैंबर बनाए जाने हैं और इसके लिए जो भी उचित सहयोग होगा, वह उसको पूरा करने के लिए तैयार हैं।

बार एसोसिएशन के प्रधान कंवरप्रीत भाटिया ने सांसद का स्वागत करते हुए मांग रखी कि बार एसोसिएशन का जो भी बिजली का बिल व सरचार्ज है, उसको माफ करवाया जाए। बार कॉम्प्लेक्स में इंटरलॉकिंग करवाई जाए। प्रधान ने बार एसोसिएशन परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की भी मांग रखी।

शहर में इन स्थानों पर सीवर चोक की शिकायतें

शहर में सदर बाजार, जनकपुरी, दयानंद कॉलोनी, हांसी रोड, गोशाला रोड, अर्जुन गेट, कर्ण विहार, रामनगर, प्रेमनगर, पुराने सहित कई स्थानों पर सीवर चोक होने की समस्या बार-बार आ रहती है। लोग शिकायतें करते हैं, लेकिन समय से समाधान नहीं हो पाता है।

जल्द ही गंदे पानी निकासी सुचारू हो जाएगी : राजेश


सीवर लाइन ब्लॉक, बाजार में सड़क पर फैला पानी

भास्कर न्यूज | करनाल

शहर में सीवर चोक होने की समस्या गहराती जा रही है, लेकिन निगम इसके स्थाई समाधान पर गौर नहीं कर रहा है। शहर के पुराने नगर निगम कार्यालय के निकट रेलवे रोड पर सीवर लाइन व नाला चोक होने से गंदा पानी सड़क पर भरा गया। यह हालात कोई एक दिन से नहीं बल्कि पिछले चार-पांच दिनों से बने हैं। निगम और जन स्वास्थ्य विभाग को शिकायत देने के बावजूद समस्या का हल नहीं हो पाया है। गौर करने लायक बात यह है कि ऐसी समस्या न केवल अकेले रेलवे रोड पर है, बल्कि शहर में जगह-जगह सामने आ रही है। इस समस्या के एक नहीं कई कारण हैं। एक तो निगम और जनस्वास्थ्य विभाग के पास सुपर सकर मशीन नहीं है, दूसरा शहर में चल रही पशु डेयरियों को शहर से बाहर नहीं किया जा रहा है, क्योंकि पशु डेयरियों का गोबर सीवर नालों में जाता है, जिसे सीवर लाइन चोक होने की समस्या सामने आती है। सीएम के आदेश पर निगम पशु डेयरियों को शहर से बाहर करने के लिए प्लाॅट अलॉटमेंट के लिए आवेदन मांगे हैं, लेकिन प्लॉटों के ड्रॉ निकालने के लिए तीन बार डेट आगे बढ़ाई जा चुकी है। पशु डेरियों के प्लॉट ड्रॉ के लिए अब 14 फरवरी से डेट बढ़ाकर 20 फरवरी कर दी है। इस तरह से पशु डेयरियों को शिफ्टिंग का कार्य लंबित होता जा रहा है।

‘अशिक्षा मनुष्य के जीवन में सबसे बड़ी रुकावट’

असंध | विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक समारोह की शुरूआत पहले दिन धूमधाम से की गई। जिसमें कक्षा नर्सरी से कक्षा दूसरी तक के बच्चों ने रंगारंग नृत्य किया। समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व प्रधानाचार्य करतार सिंह ढांडा और विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ. देवराज सिंगला ने शिरकत की। मुख्यातिथि करतार सिंह ढांडा ने कहा कि अशिक्षा मनुष्य के जीवन में सबसे बड़ी रुकावट है, शिक्षा भारती को शक्तिशाली बनाती है। शिक्षा प्राप्त करने के लिए समय लगता है, लेकिन सफलता लेकर आती है। शिक्षा प्राप्त करने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मनुष्य को देव बना देती है, इसलिए हमें खासकर बच्चों को हमेशा अच्छी पुस्तकों का अध्ययन करना चाहिए। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा मनमोहक नृत्य ने सबका मन मोह लिया। डॉ. देवराज सिंगला ने स्कूल के कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्कूल में संस्कृत खेलकूद में आगे रहने के साथ साथ शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल रहता है। छोटे -छाेटे बच्चों के मनमोहक नृत्य ने सबका मन मोह लिया। स्कूल के चेयरमैन महेंद्र श्योकंद ने सफल कार्यक्रम पर स्टाफ को बधाई दी। इस अवसर पर प्रिंसिपल रूप कृष्ण भट्ट, स. सुरेंद्र सिंह, अनिल गुप्ता, अजय शर्मा, संजीव शर्मा, हरीश चंद्र जिंदल, सुरेश शास्त्री, प्रवेश गर्ग, हरविंदर कौर आदि उपस्थित रहे।

ट्रक में ऊपर लदी थी धान की बोरियां, नीचे ठूंस-ठूंस कर लदे हुए थे गोवंश

2019 में मिली 477 शिकायतों में 99 मोबाइल हुए बरामद

कल का समाज कैसा हो, यह शिक्षक की आज की क्लास तय करेगी : कुठियाला

रोडवेज की बसें सांभली से हो कर निकल रहीं, यात्री परेशान

माइम के माध्यम से किया पुलवामा हमले का चित्रण

भास्कर न्यूज | करनाल

पंडित चिरंजीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय में शुक्रवार को सात दिवसीय क्षमता विकास कार्यक्रम संपन्न हुआ। एक्सटेंशन एजुकेशन इंस्टीट्यूट नीलोखेड़ी, चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय हिसार, कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के सौजन्य से आयोजित इस कार्यक्रम के समापन समारोह में हरियाणा राज्य उच्चतर शिक्षा परिषद के चेयरमैन प्रोफेसर बृजकिशोर कुठियाला बतौर मुख्य अतिथि रहे।

प्रोफेसर बृजकिशोर कुठियाला ने अपने संबोधन में कहा कि प्राध्यापक वर्ग समाज के सबसे ज्ञानवान, प्रगतिशील व बुद्धिजीवियों की श्रेणी में आता है। सूचनाओं और ज्ञान के साधनों तक सबसे ज्यादा पहंुच प्राध्यापक वर्ग की ही है। समाज भी शिक्षक वर्ग पर सबसे ज्यादा भरोसा करता है और इसी भरोसे के कारण अभिभावक अपने बच्चों को प्राध्यापक को सौंपते हैं। अब प्राध्यापक की यह जिम्मेदारी बनती है कि इन विद्यार्थियों का व्यक्तित्व निर्माण करें, जिससे एक आदर्श समाज और श्रेष्ठ राष्ट्र का निर्माण किया जा सके। कल का समाज कैसा होगा यह अध्यापक की आज की कक्षा तय करती है। प्राचार्य डाॅ. रेखा शर्मा ने कहा कि क्षमता विकास कार्यक्रम कौशल विकास में सहायक है। इस अवसर उप प्राचार्य डाॅ. राजेश रानी, रश्मि सिंह, डाॅ. एसआर वर्मा, आरआर सिंगला उपस्थित रहे।

| 04

पानीपत, शनिवार 15 फरवरी, 2020

खेल मैदान की परमिशन मांगी जाएगी : राजीव कुमार


करनाल. कर्ण स्टेडियम में स्थित स्केटिंग रिंक।

राई | कुमाशपुर के पास गोरक्षा दल के सदस्यों ने पीछा कर एक ऐसे ट्रक को पकड़ा है। जिसमें उपर धान की बोरियां रखी हुई थी और नीचे गोवंश भरे हुए थे। गोरक्षा दल के सदस्यों ने जैसे ही ट्रक को रुकवाया तो आरोपी चालक व क्लीनर खेतों की तरफ भाग गए। गोरक्षा दल के सदस्यों ने गोवंश को गोशाला में छोड़ दिया है और पुलिस को शिकायत दी है।

दिल्ली गोरक्षा दल के प्रदेशाध्यक्ष रॉकी राणा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पानीपत की तरफ से एक ट्रक आ रहा है। यह ट्रक दिल्ली जाएगा। ट्रक में गोवंश लदे हुए हैं। जिन्हें गोकशी के लिए ले जाया जा रहा है। जब गोरक्षा दल के सदस्यों ने कुमाशपुर के पास ट्रक को रोका तो चालक व क्लीनर नीचे कुदकर खेतों की तरफ भाग गए। गोरक्षा दल के सदस्यों ने जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें लोहे का जाल बना हुआ था। जाल को बोरियों से ढक रखा था। जाल के नीचे गोवंश ठुंस-ठुंस कर लदे हुए थे। गोरक्षा दल के सदस्य ट्रक को लेकर नंदीशाला में पहुंचे। जहां नंदीशाला वालों ने भी गोवंश लेने से इंकार कर दिया। इसकी सूचना मुरथल पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक गोरक्षा दल के सदस्य व पुलिस कर्मी नंदीशाला में ही मौजूद थे।

गोरक्षा दल ने रोका तो भाग गए चालक : क्लीनर

राई. ट्रक में लगे गोवंश को दिखाता गोरक्षा दल का सदस्य।

क्षमता विकास सात दिवसीय कार्यक्रम संपन्न

प्रोफेसर बृज किशोर कुठियाला।

ब्रास गांव में 5 दिवसीय ट्रेनिंग शिविर, 50 महिलाओं ने लिया हिस्सा

करनाल. पशु विज्ञान विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित 5 दिवसीय ट्रेनिंग के समापन पर ब्रास गांव में पहुंची भारतीय कृषि अनुसंधान केंद्र की टीम।

करनाल. बार एसोसिएशन का नवीनीकरण भवन के सदस्यों को समर्पित करते हुए सांसद संजय भाटिया।

सांसद ने बार एसोसिएशन के नवीनीकरण भवन को किया समर्पित

करनाल-कैथल रोड पर हो रहा है निर्माण कार्य

निसिंग. रोडवेज बसों की किल्लत के कारण जान जोखिम में डालकर निजी बसों की छतों पर बैठकर यात्रा करते यात्री।

भास्कर न्यूज | निसिंग

करनाल-कैथल रोड का चल रहा निर्माण कार्य को लेकर बसों में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव कुचपुरा, मंजूरा, दादूपुर, शाहपुर, बस्तली, रसीना सहित अन्य गांवों की सवारियों पर पड़ रहा है। रोडवेज बसों की कमी के चलते निजी बसों में अधिक भीड़ बनी रहती है। यात्री जान जोखिम में डालकर छतों पर सफर करने को मजबूर हैं।

मुकेश सांच, नरेश, अंकुर बस्तली, संदीप शर्मा रसीना, रिंकू मंजूरा, राजू कुचपुरा, प्रवीन दादुपुर, काला शाहपुर ने बताया कि सड़क पर चल रहे निर्माण के कारण कैथल रोडवेज की बसों ने अपना रूट बदल लिया है। कैथल से दिल्ली जाने वाली ज्यादातर बसें वाया ढांड से करनाल पहुंच रही हैं। रास्तें में बसों को कहीं नहीं रोका जा रहा है। कैथल से पूंडरी, निसिंग वाले रूट पर सरकारी बसें कम चल रही हैं। इस कारण लोगों को प्राइवेट बसों की छतों पर बैठकर सफर करना पड़ रहा है। लोगों ने करनाल से कैथल मार्ग को जल्द फोरलेन करने की मांग की, ताकि सवारियों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

राेडवेज के जीएम अजय गर्ग ने कहा कि करनाल डिपो की सभी बसें निर्धारित रूटों पर चल रही हैं। कैथल डिपो की एक आध बस दूसरे रूटों से होते हुए चल रही हैं। जल्द ही सी रूट पर चलने के लिए आदेश दिए जाएंगे।

करनाल. पुराने नगर निगम कार्यालय के नजदीक सीवरेज का नाला बंद होने से दुकानों के सामने भरा गंदा पानी।

5 दिनों से समाधान का इंतजार कर रहे दुकानदार, नगर निगम के पास नहीं सुपर सकर मशीन

असंध. विवेकानंद विद्या निकेतन में सांस्कृतिक प्रस्तुति देते विद्यार्थी।

असंध के बाबा फतेह सिंह राजकीय महाविद्यालय में दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम युवा तरंग में प्रस्तुति देते विद्यार्थी।

भास्कर न्यूज | असंध

असंध के बाबा फतेह सिंह राजकीय महाविद्यालय में दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम युवा तरंग का शुक्रवार को शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने बढ़चढ़कर भाग लिया। विद्यार्थियों ने कार्यक्रम के पहले दिन गायन, माइम, स्किट और शार्ट प्ले की प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। छात्रा शिवानी की टीम ने माइम की प्रस्तुति से पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों के दृश्य को जीवंत कर दिया। वहीं आरती की टीम ने माइम प्रस्तुत कर ऐसिड अटैक और बाद में आरोपी को फांसी और पीड़िता का शादी का दृश्य प्रस्तुत कर सभी को झकझोर कर दिया। वहीं छात्राओं ने स्किट के माध्यम से एक वोट की कीमत और झोलाछाप डॉक्टरों से बचने का संदेश भी दिया। छात्रा सोनम ने बेटियां क्यों पराई गीत की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। गायन प्रतियोगिता में हीना, रविंद्र और विक्रम सिंह ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। वहीं स्किट में अनिल, उर्मिला और साहब सिंह और माइम में दीपक वत्स, मलखान सिंह और केएल सैनी ने निर्णायक की भूमिका अदा की।

स्किट के माध्यम से बताई वोट की कीमत

विवेकानंद विद्या निकेतन स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक समारोह

Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
X
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
Karnal News - haryana news skating players seeking coaches preparing to lease sports stadium due to absence of coaches
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना